चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं

घटना के बाद से बाद से फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर एक खास टीम को बुला लिया गया है, जो कास्ट की सुरक्षा का ख्याल रखेगी. इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल उत्तराखंड के देहरादून में चल रही है.

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 4, 2018, 09:17 PM IST

देहरादून : दिग्गज नर्देशक करण जौहर की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' एक बड़ी हिट साबित हुई थी. जिसके बाद से ही इस फ़िल्म के सीक्वल बनने की खबरें आने लगी थी. लेकिन इसे लेकर आधिकारिक घोषणा करण जौहर ने इस साल की. आपको बता दें कि इस फ़िल्म से करण जौहर बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को बॉलीवुड में लांच करने जा रहे है. इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. जहां से एक बुरी ख़बर आ रही हैं. डीएनए के एक रिपोर्ट के मुताबिक फ़िल्म के एक सीन की शूटिंग के दौरान अनन्या का कार एक्सीडेंट हो गया. जिसमें उन्हें हल्की चोट आई है. 

रिपोर्ट के अनुसार इस सीन में अनन्या को कार ड्राइव करना था. अनन्या के कार चलाने को लेकर किसी को चिंता नहीं थी क्योंकि अनन्या एक एक्सपर्ट ड्राइवर हैं, लेकिन अचानक कार ड्राइव करते वक्त अनन्या अपना कंट्रोल खो बैठीं और कार एक पेड़ से जाकर टकरा गई. 

इस घटना के बाद से बाद से फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर एक खास टीम को बुला लिया गया है, जो कास्ट की सुरक्षा का ख्याल रखेगी. इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल उत्तराखंड के देहरादून में चल रही है. फ़िल्म में अनन्या के अलावा लीड रोल में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया हैं.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़