ये रहा सबूत, एन टी आर की बायोपिक में श्रीदेवी के रोल के लिए इस एक्ट्रेस को मिला मौका

 एन टी आर ने दिवगंत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ लगभग 14 फिल्मों में साथ किया था, जिसमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही है.

ये रहा सबूत, एन टी आर की बायोपिक में श्रीदेवी के रोल के लिए इस एक्ट्रेस को मिला मौका
फोटो साभार @youtube grab

नई दिल्लीः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रह चुके एन टी आर की बायोपिक की शुटिंग शुरु हो चुकी है. पिछले कई महीनों से एन टी आर की यह बायोपिक अपने स्टारकास्ट के कारण चर्चा में है. इस बायोपिक के लगभग सभी स्टारकास्ट के नाम फाइनल हो चुके है.  लेकिन इस फिल्म में दिवगंत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की भूमिका के लिए अब तक कई नाम सामने आए, जिसमें से रकुल प्रीत सिंह का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में था. लेकिन इस पर किसी ने आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा था. अब इस बायोपिक को लेकर फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी है कि रकुल प्रीत को अब एन टी आर की बायोपिक में श्रीदेवी के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. 

आपको बता दें कि एन टी आर मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार थे. इन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है.  एन टी आर ने दिवगंत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ लगभग 14 फिल्मों में साथ किया था, जिसमें से ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही है. इसी वजह से इस बायोपिक में श्रीदेवी का रोल काफी महत्वपूर्ण है. 

 

 

अभिनेता और एनटीआर के बेटे बालकृष्णा इस फिल्म में एनटीआर की भूमिका निभा रहे है.अभिनेत्री विद्या बालन इस फिल्म में एनटीआर की पत्नी बसावतराकम का किरदार निभा रही हैं. साथ में ऐसी भी खबरें आ रही है की भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रविकिशन का अभिनय भी फिल्म 'एनटीआर' में देखने को मिलेगा. इसके अलावा अभिनेता राणा दग्गुबाती एन.टी.रामा राव की इस बायोपिक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू का किरदार निभाते नजर आएंगे

एन टी आर फिल्म अभिनेता के साथ-साथ निर्देशक, निर्माता एवं राजनेता भी थे. इन्होंने तेलुगु देशम पार्टी की स्थापना की और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे चुके हैं.  बता दें कि यह फिल्म बालकृष्ण द्वारी एनबीके फिल्म बैनर तले बना रही है. इसके साथ विष्णु वर्धन इंदूरी और साई कोर्रकोटि इस फिल्म के निर्माता है. जबकि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर कीरवाणी हैं. यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज हो सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें