मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने की आवाज बुलंद करने वाली कंगना रनौत ने जब ड्रग गैंग पर सवाल उठाया और उद्धव सरकार को लपेटा तो, सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए कंगना रनौत के दफ्तर पर BMC का बुल्डोजर चलवा दिया. ये मामला अब बॉम्बे हाई कोर्ट में चल रहा है.


क्या BMC के पास जवाब नहीं है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत के दफ्तर पर बुल्डोजर चलाने को लेकर चल रहे केस में आज सुनवाई हुई. बॉम्बे हाई कोर्ट कल फिर से इसपर सुनवाई करेगी. बता दें, संजय राउत और महानगर पालिका (BMC) आफिसर ने जवाब देने के लिए समय मांगा है.


संजय राउत दिल्ली में है इसलिए समय दिया जाए. कोर्ट ने कहा कि ने कहा कि आफिंस तोड़ दिया, बारिश भी है सुनवाई में देर नहीं कर सकते है. इसलिए संजय राउत के वकील और BMC के वकील आने के लिए बोला है.


तोड़फोड़ पर देना होगा जवाब


कंगना के दफ्तर पर बुल्डोजर चलाकर तोड़फोड़ करने के लिए BMC को जवाब देना होगा. कोर्ट ने पूछा है कि तोड़ने में आपने तेजी दिखाई, जवाब देने में देरी क्यों कर रहे हैं?


BMC पर  HC ने टिप्पणी की और अदालत ने कहा तोड़क कारवाई मे जितनी तेजी की, उतनी तेजी दूसरे कामों में दिखाई देती तो हादसे नहीं होते. BMC ने अपना पक्ष रखने के लिये 2 दिन का और समय मांगा है.


न्यायमूर्ति शाहरूख काथावाला रियाज छांगला मामले की सुनवाई कर रहे हैं.


कंगना के सिर पर बड़ी आफत आ गिरी, क्योंकि कंगना का सबसे बड़ा सपना जो टूटा. लेकिन लगता है कि कंगना जिस मिट्टी की बनी हैं. वो फिल्म की किसी नायिका जैसी है. जो हार मानना नहीं जानती है.


इसे भी पढ़ें: Kangana Vs Uddhav: टूटे दफ्तर में ही काम करेंगी कंगना, बाला साहेब को बताया फेवरेट आइकन


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 


डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 


जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234


इसे भी पढ़ें: दफ्तर के बाद अब घर तोड़ना चाहती है 'उद्धव सेना' और BMC! कंगना ने फिर दहाड़ा