8 पुलिसकर्मियों का 'हत्यारा' विकास दुबे गिरफ्तार, MP के महाकाल मंदिर से दबोचा गया

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे उजैन से गिरफ्तार हो गया है, महाकाल मंदिर में दर्शन करने पहुंचा था. मंदिर की सुरक्षा एजेंसी के गार्ड ने पकड़ा. विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को डीजीपी ने दी जानकारी. सूत्रों के मुताबिक शिवराज सिंह ने यूपी के सीएम योगी से बात की.

8 पुलिसकर्मियों का 'हत्यारा' विकास दुबे गिरफ्तार, MP के महाकाल मंदिर से दबोचा गया

नई दिल्ली: कानपुर शूटआउट केस का कुख्यात अपराधी विकास दुबे गिरफ्तार हो गया है. मध्य प्रदेश के उज्जैन से 8 पुलिसकर्मियों के खूनी विकास दुबे गिरफ्तार किया गया है.

हिस्ट्रीशटर विकास दुबे गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन करने गया था. इसी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की.

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन उन्होंने इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया है. जल्द ही विकास दुबे को यूपी पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा. जिसके बाद अधिक जानकारी दी जाएगी.

विकास दुबे के मददगार की परेशानी

कानपुर के चौबेपुर के निलंबित थाना प्रभारी विनय तिवारी समेत 7 लोगों को लेकर कानपुर देहात कोर्ट लेकर पुलिस पहुंची. स्पेशल जज से सभी की रिमांड की मांगी जा सकती है. विनय तिवारी पर विकास दुबे की मदद करने का आरोप है.

इसे भी पढ़ें: विकास दुबे के साथियों पर पुलिस का कहर, प्रभात मिश्रा और बउवा दुबे का एनकाउंटर

आपको बता दें, शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा का लिखा पत्र जांच में सही पाया गया. सूत्रों के मुताबिक आईजी लक्ष्मी सिंह ने डीजीपी को सौंपी रिपोर्ट. सीओ दफ्तर में कंप्यूटर पर चिट्ठी पाई गई.

इसे भी पढ़ें: बिहार में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, पटना में एक हफ्ते तक रहेगा लॉकडाउन

इसे भी पढ़ें: सेना ने कहा- अपने फोन से फेसबुक, टिंडर, पबजी डिलीट करें जवान