बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को 14 दिन की जेल

बलिया में सरकारी दुकान के आवंटन के दौरान चली गोली से प्रदेश में बहुत बवाल हो गया. उत्तरप्रदेश सरकार की कार्यशैली पर विपक्ष बहुत सवाल खड़े कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2020, 03:08 PM IST
    • पुलिस नहीं मांगी रिमांड
    • 15 अक्टूबर को चली थी गोली
बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को 14 दिन की जेल

लखनऊ: बलिया जिले में हुए भीषण गोलीकांड में लम्बे समय बाद पुलिस को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने मेंबलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी सफलता मिली. लखनऊ से धीरेंद्र प्रताप सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था. सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया और कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने नहीं मांगी रिमांड

उल्लेखनीय है कि कोर्ट में पुलिस ने रिमांड नहीं मांगी. हालांकि, न्यायिक हिरासत के बाद पुलिस उसे रिमांड पर ले सकती है. फिलहाल, आरोपी को बलिया जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. इस बीच आरोपी के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की है.

15 अक्टूबर को चली थी गोली

आपको बता दें कि 15 अक्टूबर की दोपहर बाद बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर की जा रही कार्यवाही में दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. इसमें गांव के ही दबंग धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

क्लिक करें- Hathras: पीड़िता के परिजन बोले, नेताओं ने केवल राजनीति की कभी दुख नहीं बांटा

बलिया गोलीकांड (Ballia Case) के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू को गिरफ्तार कर लिया गया था. धीरेंद्र समेत 6 आरोपियों के खिलाफ बलिया पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. बलिया जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुई घटना के संबंध में फरार आरोपियों पर ये इनाम राशि घोषित की थी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़