Hathras Case: CBI की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी, आरोपी संदीप के पिता ने कही ये बात

हाथरस में युवती के साथ हुए बलात्कार के मुद्दे पर आरोपी संदीप के पिता नरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि उनका बेटा बेकसूर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2020, 03:03 PM IST
    • मेरा बेटा मेरे साथ था, जब लड़की के साथ रेप हुआ था- आरोपी संदीप के पिता
    • SIT की जांच पूरी
    • CBI की पूछताछ जारी
Hathras Case: CBI की ताबड़तोड़ पूछताछ जारी, आरोपी संदीप के पिता ने कही ये बात

लखनऊ: हाथरस में युवती के साथ 14 सितंबर को हुई बर्बरता की सघन जांच CBI कर रही है. इस पूरे प्रकरण में सबसे बड़ी जांच एजेंसी हर पहलू पर विचार कर रही है और अहम सबूत जुटानी में लगी है.  सीबीआई की टीम की जांच अभी तक परिवार से पूछताछ पर ही केंद्रित रही है, जिसमें 14 सितंबर को हुई घटना को लेकर छोटी-छोटी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. CBI की पूछताछ आरोपियों के परिवार से भी जारी है. 

मेरा बेटा मेरे साथ था, जब लड़की के साथ रेप हुआ था- आरोपी संदीप के पिता

हाथरस में युवती के साथ हुए बलात्कार के मुद्दे पर आरोपी संदीप के पिता नरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि उनका बेटा बेकसूर है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा उस वक्त मेरे साथ था जब बताया जा रहा है कि लड़की के साथ रेप हुआ था. हमें एक गांव के ही आदमी से पता चला कि लड़की घायल है. नरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं क्योंकि हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है.

क्लिक करें- Maharashtra: भीषण बाढ़ से चार जिलों में गई 28 की जान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

SIT की जांच पूरी

आपको बता दें कि हाथरस केस में एसआईटी की जांच पूरी हो गई है और अब सीबीआई की जांच ने रफ्तार पकड़ ली है. सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम ने गुरुवार को हाथरस के चारों आरोपियों के परिजनों से बात की थी.  हाथरस केस की जांच के लिए गठित एसआईटी की जांच पूरी हो गई है और वह जल्द ही सरकार को अपनी रिपोर्ट सौपेंगी.

उल्लेखनीय है कि संदीप को 20 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था जबकि लवकुश को 23 सितंबर, रवि को 25 सितंबर और रामू को 26 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.  CBI की पूछताछ के दौरान कुछ इसी तरह के सवाल पीड़िता के भाई के बाद पीड़िता के पिता और दूसरे भाई से भी पूछे गए. सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने इस बारे में बिल्कुल एक जैसे जवाब नहीं दिए. आगे भी CBI दोनों परिवारों से पूछताछ कर सकती है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़