UP में 'दरिंदों' की एक और करतूत, तालाब किनारे बुरी हालत में मिला दो बहनों का शव

यूपी में इंसानियत बार-बार शर्मसार हो रही है. फतेहपुर जिले में दो बहनों के साथ दरिंदगी की वारदात से जुड़ी जानकारी सामने आ रही है. आरोप है कि पहले रेप किया गया और फिर तालाब में फेंक दिया..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2020, 12:14 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में एक और दर्दनाक वारदात
  • दो बहनों के साथ 'दरिंदगी' और फिर हत्या
  • परिजनों की आवाज दबाने में जुटी पुलिस
UP में 'दरिंदों' की एक और करतूत, तालाब किनारे बुरी हालत में मिला दो बहनों का शव

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. दलित परिवार की दो सगी बहनों का शव देर रात गांव के बाहर तालाब में पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौका-ए वारदात पर पहुंची. पुलिस ने दोनों शवों को आनन-फानन तालाब से बाहर निकाला और उसे अपने साथ लेकर मॉर्चरी चली गई.

रेप के बाद हत्या की आशंका

परिवारवालों का आरोप है कि दोनों बहनों के हाथ धान के पुआल से बंधे थे. सिर और कान पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे. इतना ही नही दोनों नाबालिग बच्चियों के एक-एक आंखे भी फूटी थी. ऐसे में परिवार वालो ने रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है. घटना असोथर थाना इलाके की है.

पुलिस की 'शर्मनाक करतूत'

जिले के असोथर थाना इलाके में दो सगी बहनों के शव मिलने के बाद एसपी प्रशांत वर्मा सहित कई थानों के पुलिस फोर्स के साथ मौका-ए वारदात पर पहुंचे. पुलिस पर आरोप है कि घटना स्थल पर मौजूद मृतका के चाचा ने शव देखने के बाद रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर किया तो पुलिस उस पर भड़क गई. पुलिस ने तालाब में डूबने से मौत की बात कहते हुए पहले तो मृतका के चाचा को दबाने का प्रयास किया.

परिवारवालों के मुताबिक दोनों बहने चना की साग तोड़ने खेतों की तरफ गई हुई थी. जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उनकी खोजबीन करना शुरू किया. देर रात दोनों का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौका-ए वारदात पर पहुंची. जब पुलिस ने दोनों शवों को तालाब से बाहर निकलवाया तो उन्होंने देखा की दोनों के हाँथ धान के पुआल से बंधे थे. सिर और कान पर किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे.

आंख फोड़कर तालाब में फेंका

इतना ही नहीं दोनों के एक-एक आंखे भी फुटी हुई थी. घटना के बाद मृतका की मां ने आशंका जताई कि उसकी एक बेटी से पहले रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. जब दूसरी बेटी ने विरोध किया होगा तो दोनों की आंखे फोड़कर हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया.

वहीं इस मामले में एसपी प्रशांत वेरामा ने बताया की असोथर थाना क्षेत्र में छिछनी गाँव के तालाब में दो नाबालिग बच्चियों का शव मिला है, गांववालों के मुताबिक दोनों बच्चियां तालाब में सिंघड़ा तोड़ने आई थी, जहां गहरे पानी में डूबने से दोनों लोगों की मौत हो गई है. इस सम्बन्ध में पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़