close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी से पहले दीपिका पादुकोण को मिला बड़ा ऑफर, इस सुपरस्टार के साथ आयेंगी नजर!

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने ब्यॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी का ऐलान किया है.

शादी से पहले दीपिका पादुकोण को मिला बड़ा ऑफर, इस सुपरस्टार के साथ आयेंगी नजर!
फोटो साभार @instagram.com/deepikapadukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए यह महीना खुशियों का सौगात लेकर आया है. हाल ही में दीपिका ने अपने ब्यॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी का ऐलान किया है. अब दीपिका से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस को दोहरी खुशी मिलेगी. दीपिका पादुकोण जल्द ही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्निशट आमिर खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक आमिर खान की फिल्म 'मोगुल' में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर दीपिका पादुकोण एंट्री हो सकती है. हाल ही में आमिर खान को दीपिका पादुकोण के साथ देखा गया था. इसके बाद से ही यह चर्चा जोरो पर थी कि दीपिका फिल्म 'मोगुल' का हिस्सा बन सकती हैं.

आगे इस खबर में सूत्रों के हवाले से यह बताया गया है कि फिलहाल इस फिल्म के लिए दीपिका को साइन नहीं किया गया है लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद है कि वो इस फिल्म की हिस्सा बनेगी. हालांकि इस फिल्म में आमिर और दीपिका एक दूसरे के ऑपोजिट नहीं होंगे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म को अक्षय कुमार करने वाले थे. लेकिन फिल्म के निर्माताओं में से एक टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ उनका कुछ विवाद हो गया, जिसके कारण अक्षय ने ये फिल्म छोड़ दी. इसके बाद आमिर इस फिल्म से जुड़े. इसके बाद ये फिल्म 'मी टू' मूवमेंट के कारण भी काफी चर्चा में रही.  इस फिल्म में डायरेक्टर सुभाष कपूर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. इन सब विवादों के देखते हुए आमिर खान ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया था. हालांकि बाद में इस फिल्म के निर्माताओं ने सुभाष कपूर को इस फिल्म से बाहर कर दिया. इसके बाद आमिर दोबारा इस फिल्म से जुड़ गए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें