Box Ofiice: 'धड़क' ने किया 50 करोड़ के आंकड़े को पार, जानें अब तक का कलेक्शन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को रिलीज हुए 5 दिन बीत चुके है. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Jul 25, 2018, 10:50 PM IST
Box Ofiice: 'धड़क' ने किया 50 करोड़ के आंकड़े को पार, जानें अब तक का कलेक्शन

नई दिल्लीः जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' को रिलीज हुए 5 दिन बीत चुके है. फिल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. 'धड़क' में जाह्नवी और ईशान के एक्टिंग को बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सराहा है. धड़क की बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म मंगलवार तक 43.95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बुधवार तक इंडियन बॉक्स-ऑफिस पर 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी. 

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, धड़क ने फिल्म ने शुक्रवार को 8.71 करोड़ रुपये, शनिवार को 11.04 करोड़ रुपये, रविवार को 13.92 करोड़ रुपये, सोमवार को 5.52 करोड़ रुपये और मंगलवार को 4.76 करोड़ रुपये की कमाई के साथ कुल 43.95 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

 

 

इंडियन बॉक्स-ऑफिस के साथ फिल्म वर्ल्डवाइड भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, विदेशों में 'धड़क' मंगलवार तक लगभग 11.55 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने नार्थ अमेरिका में 4 लाख 98 हजार डॉलर, गल्फ कंट्री में 5 लाख 6 हजार डॉलर, यूके और आयरलैंड में 2 लाख डॉलर, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 1 लाख 76 हजार डॉलर की कमाई की है. अगर धड़क की देश विदेश की कमाई जोड़ दी जाए तो फिल्म 55.05 करोड़ की कमाई कर चुकी है. खबरों के मुताबिक 'धड़क' की लागत 50 करोड़ रुपये है. 

 

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है. 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. 'सैराट' पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स-ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़