West Bengal: मोदी-मिथुन का मिलन! BJP में शामिल हुए Mithun दा

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. यानी मिथुन अब मोदी के हो चुके हैं. बंगाल चुनाव से पहले ममता दीदी के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. PM Modi के रैली में आने से पहले ही वो भाजपा में शामिल हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 01:17 PM IST
  • बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती
  • कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी की प्रचंड रैली
West Bengal: मोदी-मिथुन का मिलन! BJP में शामिल हुए Mithun दा

कोलकाता: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, उन्होंने भाजपा का झंडा उठाकर दीदी को हाई वोल्टेज झटका दे दिया है. पीएम मोदी के ब्रिगेड परेड ग्राउंड की रैली में शामिल होने से पहले ही मिथुन ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया. कोलकाता के इस ग्राउंड में लाखों की संख्या में लोग मौजूदगी के सामने उन्होंने भाजपा को अपना लिया.

भाजपा के हुए मिथुन दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली के लिए पहुंचने ही वाले थे, उससे पहले मिथुन चक्रवर्ती ने मोदी के मंच से भाजपा का झंडा उठाकर ये बता दिया कि वो भाजपा का हिस्सा बन चुके हैं. रैली में पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार हो रहा था, उससे पहले ही मिथुन दा ने कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष के साथ बीजेपी का झंडा फहरा दिया.

नायक के किरदार में मिथुन!

रील लाइफ से रियल लाइफ तक मिथुन चक्रवर्ती ने नायक का किरदार भी अदा किया और नेता का भी.. जैसे हर सफर में एक ब्रेक होता है, मिथुन दा ने भी अपने राजनीतिक सफर में भी एक छोटा सा ब्रेक लिया.

एक छोटे से ब्रेक के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर सियासत में वापसी कर ली है. मिथुन दा ने रविवार को ममता बनर्जी को उस वक्त हाई वोल्टेज झटका दिया जब, कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में बीजेपी का झंडा थाम लिया.

दीदी से दादा का दो-दो हाथ

कभी TMC का हिस्सा रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव 2021 में ममता दीदी को कड़ी चुनौती देते हुए BJP के भगवा रंग को अपना लिया. इस बार बंगाल का महामुकाबला काफी दिलचस्प मोड़ पर है. भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर देखी जा रही है, ऐसे में मिथुन दादा ने भी ममता दीदी के खिलाफ सियासी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है.

पीएम मोदी से मिलना चाहते थे मिथुन

शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती ने सारी अटकलों पर उस वक्त मुहर लगा दी, जब कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरकर वो सीधे भाजपा महासचिव और बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करने पहुंच गए.

उन्होंने सबसे पहले दरवाजे पर ही विजयवर्गीय को गले लगाया और आधी रात में लंबे समय तक उनसे गुफ्तगू की. कैलाश विजयवर्गीय ने बताया था कि मिथुन दा प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं. पीएम से मिलने की ख्वाहिश रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने सियासत की दूसरी पारी का आगाज 'कमल' हाथ में थामकर की. अब देखना होगा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने का असर बंगाल चुनाव में किस हद तक पड़ता है.

इसे भी पढ़ें- West Bengal Election 2021: जिसका नंदीग्राम, उसका बंगाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़