वाराणसी पिंडरा से कांग्रेस प्रत्याशी घर में नजरबंद, जानें क्या बोली पुलिस

अजय राय का कहना है कि भाजपा सरकार अपनी हार से घबरा कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 02:25 PM IST
  • राय ने कहा- भाजपा पिंडरा में बुरी तरह हारने वाली है
  • कई कार्यक्रम हैं और पुलिस ने ‘हाउस अरेस्ट’ कर लिया
वाराणसी पिंडरा से कांग्रेस प्रत्याशी घर में नजरबंद, जानें क्या बोली पुलिस

वाराणसी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वाराणसी के पिंडरा विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी अजय राय को पुलिस ने घर में नजरबंद (हाउस अरेस्ट) कर लिया है. पुलिस अधिकारी इसके पीछे सुरक्षा कारण बता रहे हैं, वहीं अजय राय का कहना है कि भाजपा सरकार अपनी हार से घबरा कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है. 

राय ने दावा किया कि भाजपा पार्टी पिंडरा विधानसभा में बुरी तरह हारने वाली है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनता का उनके प्रति प्यार और रुझान को देखकर भाजपा सरकार घबरा गई है. उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में उनके कई कार्यक्रम तय हैं और पुलिस ने उन्हें ‘हाउस अरेस्ट’ कर लिया है. 

राय ने कहा कि प्रशासन को अब उनकी जान पर खतरा दिख रहा है लेकिन जब वह अपने बड़े भाई के हत्या के मुकदमे में गवाही देने जाते थे तब अदालत के आदेश के बवजूद उन्हें सुरक्षा नहीं दी जाती थी. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने उनके असलहे के लाइसेंस को भी निरस्त कर दिया. सहायक पुलिस आयुक्त (चेतगंज) संतोष मीणा ने बताया कि पुलिस को ऐसी सूचना मिली है कि पूर्व विधायक को जान का खतरा है इसलिए उनको सुरक्षा घेरे में रखा गया है. 

ये भी पढ़िए- बढ़ने वाली है इस राज्य के कर्मचारियों की पेंशन, मिलेगा 4 फीसद अंशदान बढ़ोत्तरी का लाभ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़