अनुप्रिया पटेल ने बताया, किन मुद्दों पर लड़ा जाएगा यूपी विधानसभा का चुनाव

झांसी के मऊरानीपुर में शनिवार को आयोजित विजय संकल्‍प जनसभा को किया संबोधित.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2021, 07:12 PM IST
  • जानिए क्या बोलीं अनुप्रिया पटेल
  • यूपी में अगले साल विधानसभा का चुनाव
अनुप्रिया पटेल ने बताया, किन मुद्दों पर लड़ा जाएगा यूपी विधानसभा का चुनाव

झांसीः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इसी बीच अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय वाणिज्य व उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को दावा किया कि उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव सामाजिक न्याय और विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा, जिसके लिए भाजपा व अपना दल (एस) की गठबंधन सरकार ने काम किया है.

इन मुद्दों पर लड़ा जाएगा चुनाव
 उन्होंने दावा किया कि इन्हीं मुद्दों पर जनता एक बार फिर गठबंधन को जनादेश देगी. झांसी के मऊरानीपुर में शनिवार को आयोजित विजय संकल्‍प जनसभा को संबोधित करते हुए पटेल ने कहा, ''उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव सामाजिक न्याय व विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा जिसके लिए भाजपा व अपना दल (एस) की गठबंधन सरकार ने काम किया है और इन्हीं मुद्दों पर जनता एक बार फिर हमें प्रदेश की सत्ता सौंपेगी.

जनता से की ये खास अपील
 पटेल ने बुंदेलखंड के महापुरुषों एवं योद्धाओं को नमन करते हुए कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने का आह्वान करते हुए कहा, ‘‘2022 में हमें बुंदेलखंड की धरती पर भी अपना दल (एस) का खाता खोलना है, यहां भी नीला- केसरिया झंडा का परचम बुलंद करना है.

ये भी पढ़ें- डीआरडीओ वैज्ञानिक ने पड़ोसी को मारने के लिए कोर्ट में ही किया था ब्लास्ट

 उन्‍होंने कहा, ''पिछड़ों के विकास के लिए हमारी पार्टी अल्पसंख्यक मंत्रालय की तर्ज पर ओबीसी मंत्रालय की मांग भी निरंतर उठा रही है और मुझे आशा है कि पिछड़ों व दलित समाज के विकास को लेकर सदैव चिंतित रहने वाले हमारे प्रधानमंत्री पिछड़ों के इस ज्वलंत मांग को पूरा करेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़