Bihar Election: खुलकर मोदी के साथ आये चिराग, BJP को वोट देने की अपील

चिराग पासवान ने अब खुलकर भाजपा का साथ देने का ऐलान किया है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जहां पर LJP का उम्मीदवार नहीं है वहां पर BJP को वोट दें.

Bihar Election: खुलकर मोदी के साथ आये चिराग, BJP को वोट देने की अपील

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं जो अप्रत्याशित हैं. नीतीश कुमार की खुलकर आलोचना करने वाले चिराग पासवान BJP और पीएम मोदी पर बहुत खुश हैं. जबकि BJP बिहार में नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरा दम लगा रही है. चिराग पासवान ने अब खुलकर भाजपा का साथ देने का ऐलान किया है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जहां पर LJP का उम्मीदवार नहीं है वहां पर BJP को वोट दें.

जहां LJP नहीं, वहां BJP को वोट दें- चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया चिराग पासवान ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा है कि आप सभी से अनुरोध है की जहां भी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानो पर बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए एलजेपी के प्रत्याशियों को वोट दें, जबकि अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को दें. आने वाली सरकार नीतीशमुक्त सरकार बनेगी. असम्भव नीतीश.

नीतीश पर लगातार साध रहे निशाना

हर जनसभा, हर रैली में और हर टीवी इंटरव्यू में चिराग पासवान के निशाने पर अगर कोई है तो वे हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. चिराग सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने नीतीश कुमार के सबसे चर्चित फैसले शराबबंदी को लेकर आलोचना की थी. अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है. बिहार की माताएं-बहने अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती.

क्लिक करें- PM Modi's Man Ki Baat: हर जंग जीतेगा भारत, संकटों पर विजय का पर्व है दशहरा

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी की तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है. असम्भव नीतीश.

नीतीश कुमार ही बनेंगे मुख्यमंत्री- जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि बिहार में NDA की सरकार बनने पर किसी भी हालत में नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राजनीति में हर एक पार्टी की अपनी आकांक्षाएं होती हैं. चिराग पासवान ज्यादा सीटें मांग रहे थे. हम चाहते थे कि वो हमारे साथ रहें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. बीजेपी और LJP में कोई गुप्त समझौता नहीं है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234