Bihar Election: चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, 'फिर RJD संग बना सकते हैं सरकार'

बिहार विधानसभा चुनाव में LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और रामविलास पासवान के बेटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं. जेल भेजने वाले बयान के बाद अब उन्होंने एक और करारा वार किया है.  

Bihar Election: चिराग का नीतीश पर बड़ा हमला, 'फिर RJD संग बना सकते हैं सरकार'

पटना: बिहार की जनता नई सरकार चुनने के लिए आज पहले चरण का मतदान कर रही है. सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर करारा वार कर रहे हैं. इस बीच चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर बड़ा हमला किया है.

 उन्होंने कहा कि नीतीश को वोट देना बिहार को कमजोर करना और महागठबंधन को मजबूत करने वाला है. नीतीश कुमार फिर से राजद के साथ मिलकर सरकार बना सकते हैं.

BJP को धोखा देने का लगाया आरोप

उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान ने कहा है कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार भाजपा का साथ छोड़कर महागठबंधन में शामिल होने जा रहे हैं. चिराग के इस बयान पर जदयू ने पलटवार करते हुए उन्हें तेजस्वी यादव की बी टीम करार दिया.

चिराग पासवान ने ट्वीट करके नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने लिखा है कि नीतीश कुमार को दिया गया एक भी वोट ना सिर्फ बिहार को कमजोर और बर्बाद करेगा बल्कि राजद व महागठबंधन को मजबूत करेगा। चुनाव के परिणामों के बाद भाजपा को छोड़ राजद के साथ जाने की तैयारी कर चुके है साहब. राजद के आशीर्वाद से पहले भी सरकार बना चुके हैं.

क्लिक करें- Jammu Kashmir में NIA की छापेमारी, बडगाम में ढेर किये गए दो आतंकी

नीतीश ने बिहार को किया बदहाल- चिराग पासवान

चिराग पासवान ने कहा कि पहले 15 वर्ष बदनाम था बिहार, दूसरे 15 वर्ष में बदहाल है बिहार. लेकिन अब आप सब के आशीर्वाद से नीतीश मुक्त सरकार कर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट बनाना है. नीतीश कुमार जी से ज्यादा सीटों पर लोजपा चुनाव लड़ रही है और नीतीश जी से ज्यादा सीटें जीत कर भाजपा-लोजपा सरकार बनेगी.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234