दिल्ली चुनाव: अमित शाह ने मनोज तिवारी संग भाजपा कार्यकर्ता के घर खाया खाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिये सड़कों पर उतर खुद मेहनत कर रहे भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने अपने कार्यकर्ता के घर खाना खाकर ये साबित कर दिया कि वे आज भी पार्टी में कार्यकर्ता को सर्वोपरि मानते हैं.

दिल्ली चुनाव: अमित शाह ने मनोज तिवारी संग भाजपा कार्यकर्ता के घर खाया खाना

दिल्ली: चुनाव प्रचार के सिलसिले में वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह ने यमुना विहार में पार्टी कार्यकर्ता मनोज के घर में भोजन किया. इसके बाद अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि उनके परिवार की आत्मीयता और आतिथ्य के लिए वे हृदय से आभार व्यक्त करते हैं. भाजपा के सभी कार्यकर्ता मेरे जिगर के टुकड़े हैं. भाजपा आज जो भी है वो इसके कुशल और कर्मठ कार्यकर्ताओं की वजह से है.

दिल्ली चुनाव में व्यस्त अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह इन दिनों दिल्ली में भाजपा के चुनाव प्रचार में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और लगातार कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने की कोशिश कर रहे हैं. अमित शाह शनिवार को बादली और बवाना में रैली को संबोधित करेंगे. कल भी उन्होंने मुस्तफाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल के झूठे वादों की पाल खोली थी.

पार्टी कार्यकर्ता के घर खाया खाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी मुखिया मनोज तिवारी के साथ एक पार्टी कार्यकर्ता के शुक्रवार को रात्रि भोज किया. समाचार एजेंसी के अनुसार अमित शाह और तिवारी यमुना विहार में पार्टी के एक अन्य पिछड़ा वर्ग समूह के कार्यकर्ता मनोज कुमार के घर गए और वहां रात्रि भोज किया.

झुग्गी झोपड़ियों में भाजपा कर रही प्रचार

भाजपा ने तय किया है कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने जो भ्रम फैलाया है उसके बारे में भी चर्चा झुग्गी वालों से की जाएगी. भाजपा नेता उन्हें बताएंगे कि प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना को दिल्ली सरकार ने लागू नहीं होने दिया. मोती नगर चूना मंडी स्थित झुग्गी-झोपड़ी में रात्रि प्रवास के साथ अगली सुबह वजीरपुर झुग्गी में पदयात्रा करेंगे.

इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पिछली सरकारों ने झोपड़ी वालों को धोखा दिया. झुग्गी-झोपड़ी के लोगों को केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जागरूक करने के लिए राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के नेता दिल्ली की झुग्गियों में रात्रि प्रवास करेंगे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव के लिए राजधानी में रैली करेंगे अमित शाह