दिल्ली चुनावः पीएम ने दी बधाई तो सीएम बोले, साथ-साथ करेंगे काम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा दिल्ली की जनता की ओर से दिए गए जनादेश का सम्मान करती है. 

दिल्ली चुनावः पीएम ने दी बधाई तो सीएम बोले, साथ-साथ करेंगे काम

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव का परिणाम मंगलवार को आ गया. आम आदमी पार्टी को इस बार भी बंपर जीत हासिल हुई है. जबकि भाजपा सीटों पर पिछले साल की तुलना में बढ़त पा सकी है. आप मुखिया अरविंद केजरीवाल को हर तरफ से बधाई मिल रही है और वही दिल्ली की जनता का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. इस बीच उन्हें सबसे अहम बधाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मिली है. 

हार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनावों में जीत के लिए बधाई. मैं आशा करता हूं कि दिल्ली की जनता की अपेक्षाओं को वे पूरी करेंगे.

जेपी नड्डा ने भी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को शुक्रिया कहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'आपका शुक्रिया सर. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए इच्छुक हूं. हम दिल्ली को विश्वस्तरीय शहर बनाने की दिशा पर काम करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा दिल्ली की जनता की ओर से दिए गए जनादेश का सम्मान करती है. सभी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में अथक परिश्रम किया और दिन-रात चुनाव में लगे रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं का ह्रदय से अभिनंदन और साधुवाद.

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी. इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं.

बंपर जीत के बाद बोले केजरीवाल, 'दिल्ली ने अपने बेटे को जिताया'

राजनाथ सिंह ने भी दी शुभकामनाएं
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हू्ं. राजनाथ सिंह की बधाई पर अरविंद केजरीवाल ने भी शुक्रिया कहा है. इधर, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी अरविंद केजरीवाल को उनकी जीत पर बधाई दी है. हेमंत सोरेन ने कहा कि जीत की हैट्रिक लगाने पर अरविंद केजरीवाल को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. दिल्ली की जनता ने एक बार फिर विकास एवं प्रेम को अपनाकर नफरत और द्वेष की राजनीति को परास्त किया है.

हार के बाद भावुक हुए मनोज तिवारी, 'लड़ेंगे और आगे बढ़ेंगे'