Bihar Election: जेपी नड्डा बोले, LJP, JDU और BJP मिलकर लड़ेंगे चुनाव

बिहार NDA में जारी तकरार के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बिहार NDA में सब कुछ ठीक है और सभी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी.  

Bihar Election: जेपी नड्डा बोले, LJP, JDU और BJP मिलकर लड़ेंगे चुनाव

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जदयू और लोजपा (LGP) के बीच बढ़ी तकरार ने भाजपा आलाकमान की चिंता बढ़ा दी थी. इसी समस्या को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को बिहार आना पड़ा. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात की और कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है. पूरा NDA नीतीश कुमार के नेतृत्व में एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगा.

आत्मनिर्भर बिहार पर बोले भाजपा अध्यक्ष

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के मुद्दे पर लोगो का ध्यान आकृष्ट किया. उन्होंने बताया कि  बिहार कैसे आत्मनिर्भर बनेगा, इस पर भी चर्चा की. नड्डा ने लीची, मखाना जैसे उत्पादों का भी जिक्र किया और आश्वस्त किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के सहयोग से बिहार आत्मनिर्भरता की राह पर आगे बढ़ेगा.

क्लिक करें- Bihar Election: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM नीतीश के बीच विधानसभा चुनाव पर मंथन

जेपी नड्डा की बातों से साफ है कि बिहार में चुनाव भाजपा केंद्र सरकार की नीतियों को आगे करके ही लड़ेगी. इसी कार्यक्रम के दौरान भाजपा का थीम सॉन्ग भी रिलीज किया गया.

भाजपा ने शुरू किया प्रचार अभियान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और पार्टी के प्रचार अभियान का आगाज किया. इस दौरान नीतीश सरकार में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी उनके साथ थे.

जदयू और LJP में तकरार चरम पर

पटना से दिल्ली तक नीतीश कुमार की जदयू और एलजेपी के बीच जारी तकरार के बीच शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कई कई मुद्दों को सुलझाने के लिए पटना पहुंचे हैं. चिराग पासवान और नीतीश कुमार में मतभेद हैं. चिराग पासवान ने तो यहां तक कह था कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में है, जदयू के साथ नहीं.