दिल्ली चुनाव: जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर देशद्रोहियों को बचाने का लगाया आरोप

दिल्ली के दंगल में एक बार फिर 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का जिक्र शुरू हो गया है. गृह मंत्री अमित शाह के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कन्हैया कुमार, उमर खालिद के बहाने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2020, 11:26 AM IST
    • भारत की संप्रभुता को चुनौती दे रहे ये लोग-नड्डा
    • केजरीवाल को रोड शो
    • भाजपा के सर्वे में बन रही भाजपा सरकार
दिल्ली चुनाव: जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर देशद्रोहियों को बचाने का लगाया आरोप

दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान चरम पर है. सभी पार्टियों के शीर्ष नेता अपने उम्मीदवारों को जिताने की कोशिश में जुटे हैं. केजरीवाल आज एक तरफ रोड शो कर रहे हैं तो भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और मनोज तिवारी जैसे दिग्गज भाजपा के लिये वोट मांग रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कन्हैया कुमार, उमर खालिद के बहाने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल टुकड़े- टुकड़े गैंग को बचा रहे हैं.

भारत की संप्रभुता को चुनौती दे रहे ये लोग

 

जेपी नड्डा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, 'कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कथित अन्य भारत-विरोधी लोगों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लगाए. वे भारत की संप्रभुता को चुनौती देने की धमकी दे रहे थे. कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस मामले की जांच की और जनवरी 2019 में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी की, लेकिन दिल्ली सरकार ने आज तक उन्हें चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी.

 

केजरीवाल को रोड शो

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज नरेला, बवाना और गांधी नगर में तीन रोड शो कर रहे हैं. पहले योजना थी कि वे जनसभा करेंगे लेकिन बाद में भीड़ न जुटा पाने की आशंका में आम आदमी पार्टी ने जनसभा करने का फैसला बदल दिया.

भाजपा के सर्वे में बन रही भाजपा सरकार

भाजपा ने ऐसा कहा है कि एक सर्वेक्षण ने जो कि दिल्ली चुनावों को दृष्टि में रख कर भारतीय जनता पार्टी ने कराया है, इस सर्वेक्षण के परिणाम का अनुमान है कि भाजपा को मिलेंगी चालीस सीटें जो उनकी सरकार बनाने के लिये पर्याप्त से भी अधिक होंगी..यह सर्वेक्षण प्रकारान्तर से सिद्ध करता है कि दिल्ली की जनता घूसखोर नहीं है, बुद्धिमान और राष्ट्रवादी है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी बना रही है दिल्ली में सरकार

ट्रेंडिंग न्यूज़