मतदान से एक दिन पहले हनुमान जी के दर पर केजरीवाल और मनोज तिवारी

दिल्ली में कल मतदान होना और सभी पार्टियों की किस्मत इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में बंद हो जाएगी. इससे एक दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी हनुमान जी के मंदिर में पूजन अर्चन किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2020, 05:37 PM IST
    • मनोज तिवारी पहुंचे कालकाजी मंदिर
    • केजरीवाल पहुंचे कनॉट प्लेस के मंदिर
    • देश तोड़ने वालों को माफ नहीं करेगी दिल्ली की जनता
मतदान से एक दिन पहले हनुमान जी के दर पर केजरीवाल और मनोज तिवारी

दिल्ली: दिल्ली के दंगल में कल सबसे महत्वपूर्ण दिन है. कल दिल्ली की जनता अपना अगला मुख्यमंत्री चुनने के लिये मतदान करेगी. भाजपा और आम आदमी पार्टी में सीधी लड़ाई दिख रही है. मतदान से एक दिन पहले सीएम अरविंद केजरीवाल और मनोज तिवारी भगवान हनुमान जी के मंदिर पहुंचे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करने के लिये पूजन किया. आपको बता दें कि दिल्ली में जो लड़ाई एक समय AAP की तरफ एकतरफा नजर आ रही थी लेकिन आखिर तक भाजपा ने भी चुनाव में कड़ी टक्कर देने की कोशिश की और भाजपा ने अपनी मेहनत से चुनाव में रोचकता बढ़ा दी है.

मनोज तिवारी पहुंचे कालकाजी मंदिर

 

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कालकाजी के हनुमान मंदिर जाकर प्रार्थना की और पूजन किया. इस चुनाव में मनोज तिवारी ने कई रोड शो, जनसभाएं और कई नुक्कड़ सभाएं की हैं. इससे उन्होंने भाजपा को भी दिल्ली की लड़ाई में खड़ा कर दिया है.

केजरीवाल पहुंचे कनॉट प्लेस के मंदिर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में हनुमान जी के दर्शन किये. आपको बता दें कि दिल्ली में चुनाव कई मुद्दों पर लड़ा गया जिसमें हनुमान जी का जिक्र हुआ. अरविंद केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में हनुमान चालीसा सुनाया तो भाजपा ने इसे मुद्दा बना दिया. शाहीन बाग के नाम पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा को घेरना की कोशिश की लेकिन अंत में भाजपा ने उसे अपने जाल में फंसा लिया.

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

 

शुक्रवार दोपहर को अरविंद केजरीवाल ने लिखा, ‘मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं कि वो लोग पैसा बांटेंगे, साजिश करेंगे. मेरी सबसे अपील है कि सत्य आपके साथ है. आपने 5 साल पुण्य कमाए, दुआएं और आशीर्वाद कमाया. पिछले कुछ दिनों में इन्होंने कितने षड्यंत्र किए. सब फेल हो गए ना? प्रभु पर भरोसा रखो. सभी पवित्र शक्तियां आपके साथ हैं.”

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: 'घूस के पैसे से मनीष सिसोदिया शाहीन बाग में बंटवा रहे बिरयानी'

देश तोड़ने वालों को माफ नहीं करेगी दिल्ली की जनता

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी लगातार केजरीवाल सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जो लोग देश तोड़ने वालों के साथ खड़े होते हैं दिल्ली की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भोले चेहरे के साथ इतनी मासूमियत भरी बातें करते हैं लेकिन उनके मासूम चेहरे के पीछे कई गुंडे छिपे हैं. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली चुनाव: मनोज तिवारी बोले, देश तोड़ने वालों को दिल्ली माफ नहीं करेगी

 

ट्रेंडिंग न्यूज़