दिल्ली चुनाव: मतदान के दिन केजरीवाल पर कुमार विश्वास का करारा हमला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पुराने साथी और आम आदमी पार्टी के नेता रहे कुमार विश्वास ने मतदान के दिन केजरीवाल पर एक के बाद एक कई हमले किये.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2020, 12:58 PM IST
    • निकृष्ट मंसूबे रखने वालों को सिखाएं सबक- कुमार विश्वास
    • अल्का लांबा के थप्पड़ मारने पर भी बोले कुमार
    • दिल्ली में मतदान जारी
दिल्ली चुनाव: मतदान के दिन केजरीवाल पर कुमार विश्वास का करारा हमला

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा वार किया है. उन्होंने ट्वीट करके दिल्ली के लोगों को आगाह करते हुए लिखा कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय आ गया है. अब घरों से निकल कर सेना और जनता का अपमान करने वालों को सबक सिखाने का समय है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल को फिर से आत्ममुग्ध बौना कर कर संबोधित किया.

निकृष्ट मंसूबे रखने वालों को सिखाएं सबक- कुमार विश्वास

 

उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है, दिल्ली वालों वोट की चोट से समाज, देश, आशाओं, सेना, मित्रता व भरोसे की हत्या करने वाले राजनैतिक एडस आत्ममुग्ध बौनों के निकृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है, निकलो घरों से,बताओ कि बना सकते हो तो अंहकारी शिशुपालों को मिटा भी सकते हो.

अल्का लांबा के थप्पड़ मारने पर भी बोले कुमार

कांग्रेस नेता अलका लांबा के बेटे के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर उन्होंने शनिवार को आप के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. जिसपर कुमार विश्वास ने कहा कि अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत गलीज बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है. उन्होंने आगे कहा, 'अल्का लांबा योद्धा हैं, विजय उनका स्वाभिमान है.

दिल्ली में मतदान जारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव की वोटिंग में दोपहर 12 बजे तक 15.68 फीसदी वोटरों ने मतदान किया. शाहीन बाग, जामिया समेत सभी इलाकों में कड़ी सुरक्षा, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. जबकि सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस के 42000 जवान और CAPF की 190 कंपनी तैनात किए गए हैं. वोटिंग के लिए 13750 बूथ बनाए गए, जिसमें 545 बूथ संवेदनशील घोषित हैं. 1.47 करोड़ से ज्यादा वोटर्स 672 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे.

ये भी पढ़ें- मतदान के दिन क्यों बौखला गई हैं कांग्रेस प्रत्याशी अल्का लांबा

ट्रेंडिंग न्यूज़