Bengal Chunav में दीदी के बिगड़े बोल, BJP से पूछा- मेरा खून करेंगे?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा पर गंभीर आरोप मढ़ते हुए चुनाव आयोग पर सवाल खड़ा किया है. दीदी ने ये आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग अमित शाह के इशारों पर काम करती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2021, 05:41 PM IST
  • ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया
  • मेरा खून करके क्या सोचते हो जीत जाओगे?- दीदी
Bengal Chunav में दीदी के बिगड़े बोल, BJP से पूछा- मेरा खून करेंगे?

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बांकुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया. दीदी ने कहा कि चुनाव आयोग अमित शाह के इशारे पर काम कर रही है. ममता ने कहा कि बाहरी गुडों को चुनाव नहीं लड़ने देंगे.

दीदी ने पूछा- मुझे मार डालोगे?

पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि 'क्या गृह मंत्री देश को चलाएंगे या तय करेंगे कि किसकी गिरफ्तारी होगी या पिटाई होगी. चुनाव आयोग कौन चला रहा है?

चुनाव आयोग कौन चला रहा है? अमित शाह बाबू आप तो नहीं चला रहे? मेरा ये सवाल उनसे है. मैं चाहती हूं निष्पक्ष चुनाव हो, लेकिन अमित शाह कौन है? वो चुनाव आयोग को निर्देश देने वाले कौन होते हैं? वो चुनाव आयोग के काम में हस्तक्षेप कर रहे हैं. रोज के कामों में दखल दे रहे हैं और TMC के विरोध में वो रोज मेरी सुरक्षा में लगे मुख्य इंचार्ज तक को हटा दिया गया. वो क्या चाहते हैं मुझे जान से मार डालना चाहते हैं?

बीजेपी को ममता ने चेताया

बांकुरा से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी से सवाल पूछा कि आपकी रैली में नहीं आते लोग, तो क्या मेरा खून कराएंगे. आज तुम्हारे साथ जनता नहीं है, लेकिन क्या इस वजह से आप मेरी हत्या कर देंगे? मेरा खून करके क्या सोचते हो जीत जाओगे? बिल्कुल नहीं बल्कि तुम्हें कोई वोट नहीं मिलेगा. खेला होबे.. बीजेपी याद रखना खेला होबे.

कोलकाता में बीजेपी के बड़े मंत्री बैठे हैं, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को देश पर ध्यान देना चाहिए. शक्ति के बल पर चुनाव कराएंगे, बल प्रयोग कर लूट कराया जाएगा. ट्रेन में गुंडा भरकर ले आएंगे. वो गुंडे स्टेशन पर रहेंगे. मतदान के दिन जगह-जगह घूमेंगे और जबरदस्ती वोट पर कब्जा करेंगे. बाहर के गुंडों से चुनाव करने नहीं देंगे.

बीजेपी पर पैर तोड़ने का आरोप

अगर बीजेपी को ये लगता है कि मेरा एक पैर तोड़ दिया और मैं खेल नहीं सकती तो बता दूं, जिंदा बाघ से चोट खाया बाघ ज्यादा भयंकर होता है. मैं ऐसा खेल खेलूंगी. इसी एक पैर से कि सब चित हो जाएंगे. ममता बनर्जी इस बार बंगाल चुनाव में इमोशनल कार्ड चल कर हर मौका भुनाना चाहती हैं.

वो चाहती हैं कि इस बार मुद्दों की बात ना हो, उस सोनार बांग्ला की बात ना हो, जिसका सपना इससे पहले के चुनाव में वो दिखाया करती थीं. यही वजह है कि इन दिनों जब भी वो मंच पर होती हैं तो या तो खुद को घायल शेरनी बताती हैं या फिर बीजेपी पर निशाना साधती हैं. कई बार तो दीदी अपनी भाषाओं की सीमा भी लांघ देती हैं. जबकि बीजेपी ने इस बार बंगाल में भ्रष्टाचार, हिंसा और बेरोजगारी को मुद्दा बनाया है.

'बंगाल जीतेगा, दिल्ली की हार होगी'

ममता बनर्जी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है. ममता ने व्हीलचेयर से जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा है कि जीत बंगाल की होगी और इस जंग में दिल्ली को हार का मुंह देखना पड़ेगा. दीदी ने कहा कि मुझपर जितने हमले कर लो, मैं हार नहीं मानूंगी. जो मुझसे टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें- Bengal Chunav: दीदी के खिलाफ योगी की दहाड़, कहा- गुंडागर्दी से मिलेगी आजादी

सीएम योगी ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल को खोखला कर दिया. बीजेपी की सरकार आएगी तो टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दी जाएगी. इसके अलावे योगी ने कहा कि बंगाल को गुंडों का अड्डा नहीं बनने देंगे.

इसे भी पढ़ें- सीएम केजरीवाल की परेशानी से ही समझिए क्या है GNCTD विधेयक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़