Bihar Elction: भागलपुर रैली में PM ने दिया आत्मनिर्भर बिहार का नारा, कही ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा चुनाव में आज का दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के नाम रहा. उन्होंने सासाराम और गया के बाद भागलपुर में जनसभा को संबोधित किया.

Bihar Elction: भागलपुर रैली में PM ने दिया आत्मनिर्भर बिहार का नारा, कही ये बड़ी बात

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव की लड़ाई रोचक हो गयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आगमन से भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह बहुत बढ़ गया है. शुक्रवार को भागलपुर की जनसभा में पीएम मोदी ने अपनी सरकार के संकल्पों पर प्रकाश डाला और बिहार को नई ऊंचाइयों तक ले जाने की प्रतिबद्धता जताई.

आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प

पीएम मोदी ने भागलपुर में अपनी चुनावी सभा में लोगों से एक खास अपील की है. पीएम मोदी ने कहा कि त्योहार के इस माहौल में लोग जो भी सामान खरीदें, लोकल ही खरीदें. भागलपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर बिहार और वोकल फॉर लोकल के नारे को भी दोहराया.

भागलपुर के लघु उद्योगों को मजबूत करने पर दिया जोर

अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भागलपुर की सिल्की साड़ी, मंजूसा पेंटिंग और अन्य उत्पादों का जिक्र किया और कहा इनका समर्थन करें. पीएम ने कहा कि मिट्टी के बर्तन, दीये और खिलौने जरूर खरीदें. अगर हम मिलकर कोशिश करेंगे तो बिहार आत्मनिर्भर बनेगा.

विपक्षी महागठबंधन को लिया आड़े हाथ

भागलपुर की अपनी चुनावी सभा में पीएम मोदी की ओर से विपक्ष पर निशाना साधा गया, साथ ही विकास के एजेंडे को आगे रखा गया. यहां अपनी सभा में पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान देना काफी जरूरी है, इसलिए सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज घोषित किया गया था. पिछले सालों में बिहार में साढ़े तीन हजार किमी. के राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए गए हैं. बिहार में गंगा के ऊपर डेढ़ दर्जन पुल या तो बन गए या बन रहे हैं.

क्लिक करें- Bihar Election: गया में पीएम मोदी की हुंकार, NDA के आगे नहीं टिक पाएगा विपक्ष

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने का इंतजार देश बरसों से कर रही थी, ये फैसला हमने लिया, एनडीए की सरकार ने लिया. लेकिन आज कांग्रेस के लोग इस फैसले को पलटने की बात कर रहे हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234