Rampur: शादी के मंडप में मिली जीत की खबर, सर्टिफिकेट लेने दौड़ी दुल्हन

Uttar Pradesh Panchayat Election Result Rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर की रहने वाली पूनम शर्मा शादी करने ही जा रही थीं और उन्हें पता चला कि वो क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीत गई है. दुल्हन ने वरमाला कार्यक्रम छोड़कर सीधे मतगणना स्थल की ओर दौड़ गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2021, 09:04 PM IST
  • शादी के जोड़े में मिला जीत का सर्टिफिकेट
  • मंडप से भागकर पहुंची मतगणना स्थल
Rampur: शादी के मंडप में मिली जीत की खबर, सर्टिफिकेट लेने दौड़ी दुल्हन

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (यूपी) के रामपुर से आई एक दिलचस्प खबर के बारे में जानकर हर कोई हैरान रह गया. हुआ यूं कि दुल्हन अपने वर को वरमाला पहनाने वाली थीं कि इसी बीच उसे पता चला कि वो क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीत गई हैं और सर्टिफिकेट उसका इंतजार कर रहा है. 

दुल्हन को मिली जीत की खुशी

फिर क्या था, दुल्हन वरमाला और वर दोनों को भूल गई और सीधे काउंटिंग सेंटर सर्टिफिकेट लेने पहुंच गई. मामला मिलक ब्लॉक के मोहम्मदपुर जदीद गांव का है, दुल्हन शादी छोड़कर प्रमाण पत्र लेने पहुंच गईं.

हाथों में मेहंदी और लाल जोड़े में 'नेताजी'

रामपुर की रहने वाली पूनम शर्मा रविवार रात शादी करने जा रही थी, तभी उन्हें पता चला की वो क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीत गई है. दुल्हन ने वरमाला कार्यक्रम छोड़कर हाथों में मेंहदी सजाए लाल जोड़े में मतगणना स्थल पर पहुंच गई और जीत का प्रमाण पत्र हासिल किया. 

इस दुल्हन को शायद ये अंदाजा नहीं था कि वो 601 वोट पाकर जीत हासिल करने वाली है. उसकी जिंदगी मे एक साथ दो दो खुशियां आ गईं. एक तो उसकी शादी की, साथ थी अब इलाके के विकास की जिम्मेदारी भी उसे मिल गई. पूनम को उसके गांव वालों ने बीडीसी मेम्बर चुना है.

ग्राम मोहम्मदपुर जदीद की पूनम की शादी बरेली के बफरी गांव में हो रही थी. यूपी पंचायत चुनाव में बीडीसी पद के लिए पूनम ने नामांकन दाखिल किया था. पूनम ने अपनी प्रतिद्वंद्वी शंकुन्तला को 31 वोटों से हराया. जीत की खबर सुनते ही वो मंडप से सीधे मतगणना स्थल पहुंची और जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त किया.

इसे भी पढ़ें- राजनीति की एंग्री वुमेन Mamata Banerjee: दीदी का गुस्सा, दिलाता है फायदा

सजी धजी दुल्हन को देखकर मतगणना स्थल पर भी सभी हैरान रह गए. जब हर किसी को पता चला कि वो उम्मीदवार थी और जीत गई हैं तो उन्हें अंदर जाने की इजाजत दी गई.

इसे भी पढ़ें- 'दीदी ओ दीदी': नंदीग्राम हार गई तो बंगाल में हिंसा करेगी TMC?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़