close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरियाणा से पाक पर बरसे पीएम मोदी! अब पानी से सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में चुनावी रैली से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को जबरदस्त खरी खोटी सुनाई. उन्होंने बात ही बात में ये संकेत दे दिया कि पाकिस्तान ब बूंद-बूंद पानी के लिए भी मोहताज हो जाएगा.

हरियाणा से पाक पर बरसे पीएम मोदी! अब पानी से सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी

नई दिल्ली: हरियाणा के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पाकिस्तान पर एक ओर करारे वार के संकेत दे दिए हैं. पीएम मोदी आतंक परस्त पाकिस्तान को पहले ही दुनिया में अलग-थलग कर चुके हैं. लेकिन अब पाकिस्तान को एक-एक बूंद पानी के लिए मोहताज करने की तैयारी है.

दरअसल, PM नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के चरखी-दादरी की रैली में पाकिस्तान के खिलाफ एक और बड़ा कदम उठाने की बात की. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अब पानी पर सर्जिकल स्टाइक के संकेत दिए. पीएम ने कहा कि पाकिस्तान जाने वाला नदियों का पानी रोका जाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 'हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता था, इसे मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा. इस पर काम शुरू हो गया है. इस पर हक देश के किसानों का है.'

चरखी-दादरी की चुनावी रैलियों में पीएम मोदी ने धारा 370 हटाने और सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पेंशन लागू करने जैसे अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई. तो साथ ही चीन के राष्ट्रपति शी चिनपिंग का भी जिक्र किया. पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने मुझे बताया कि उन्होंने दंगल फिल्म देखी है. खास बात ये है कि दंगल गर्ल बबीता फोगाट चरखी दादरी से बीजेपी कैंडिडेट हैं.

चरखी-दादरी के साथ-साथ पीएम मोदी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र में भी चुनावी रैली को संबोधित किया. करुक्षेत्र में पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक जंग की हुंकार भरी तो कश्मीर को लेकर कांग्रेस को भी जमकर लताड़ लगाई. पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा उनकी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है.

आपको बता दें, हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. जबकि नतीजों का ऐलान 24 अक्टूबर को होगा. राज्य में फिलहाल भाजपा सत्ता में है अब देखना ये है कि हरियाणा की जनता इस बार क्या फैसला सुनाती है.

जब भाजपा ने हासिल की 'जादुई जीत'

साल 2009 में जब हरियाणा विधानसभा के चुनाव हुए तो नतीजों में भारतीय जनता पार्टी को बहुत बुरी हार का सामना करना पड़ा था. उस वक्त केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी. इस नतीजे में भाजपा की जीत सिर्फ 4 सीटों पर ही सिमट गई थी. लेकिन 2014 में मोदी के नाम की हवा कुछ यूं चली की. मानों भाजपा के नाम की आंधी आ गई. और 47 सीट उड़कर भाजपा की छोली में आ गिरी. इस जीत को किसी जादुई जीत से कम नहीं माना जाता है.