तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को खुली बहस की चुनौती दी

करेकेबा, लड़ेकेबा और जीतेकेबा का नारा लगाते हुए RJD नेता तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार को चुनौती दे रहे हैं. इस बीच तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर बेहद गंभीर आरोप लगा दिया, उन्होंने कहा नीतीश सरकार में 60 घोटाले हुए..

तेजस्वी यादव ने CM नीतीश को खुली बहस की चुनौती दी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज होती जा रही है. सियासी पारा इस कदर परवान पर है कि हर कोई अपना पूरा दमखम झोंकने में जुटा है. इस बीच महागठबंधन से CM पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है.

CM नीतीश कुमार पर घोटाले का आरोप

RJD नेता और लालू के छोटे लाल तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं. नीतीश सरकार में 60 घोटाले हुए. विज्ञापन पर 500 करोड़ रुपये खर्च किए गए. 15 साल के बाद कह रहे हैं नौकरी देने का पैसा कहां से आएगा? साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश को खुली बहस की चुनौती तक दे दी.

CM नीतीश को तेजस्वी की खुली चुनौती

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि "आदरणीय नीतीश जी अपनी किसी एक उपलब्धि पर हमसे खुली बहस करें. लोकतंत्र की जननी बिहार से Chief Ministerial डिबेट की परंपरा शुरू होनी चाहिए. जनता को डिबेट सुन ऐसा CM चुनना चाहिए जो ऊर्जावान, वैज्ञानिक व तार्किक सोच, नई नीति और नई दिशा के साथ नया बिहार बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो."

साथ ही तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि "नी​तीश कुमार जी मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं. नीतीश कुमार 15 साल शासन करने के बाद कह रहे हैं कि नौकरी देने का पैसा कहां से आएगा? उनको बताना चाहिए कि जो 60 घोटाले इन लोगों ने किए हैं वो लगभग 30,000 करोड़ बिहार के बजट का पैसा है, वो कहां गया."

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234