Bihar Election: शत्रुघ्न के बेटे पर रविशंकर का तंज, 'बाप मुझसे हारा, बेटा भी हारेगा'

 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा को रविशंकर प्रसाद से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. उसी करारी हार पर रविशंकर प्रसाद ने तंज तसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2020, 04:19 PM IST
    • बांकीपुर विधानसभा सीट से लव सिन्‍हा ने किया नामांकन
    • बिना नाम लिये रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना
    • पिता मुझसे चुनाव हारे और पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे- रविशंकर
Bihar Election: शत्रुघ्न के बेटे पर रविशंकर का तंज, 'बाप मुझसे हारा, बेटा भी हारेगा'

पटना: बिहार में चल रहे विधानसभा चुनाव में राजनीतिक बयानबाजी भी जोर पकड़ चुकी है. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर शत्रुघ्न सिन्हा को रविशंकर प्रसाद से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. उसी करारी हार पर रविशंकर प्रसाद ने तंज तसा है. उन्होंने कहा कि पिता मुझसे चुनाव हारे और पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे. आपको बता दें कि बांकीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बेटे लव सिन्‍हा को टिकट दिया है और उनके खिलाफ भाजपा से नितिन नवीन चुनाव लड़ रहे हैं. 

बांकीपुर विधानसभा सीट से लव सिन्‍हा ने किया नामांकन

आपको बता दें कि बांकीपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने अभिनेता और पूर्व सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बेटे लव सिन्‍हा को टिकट दिया है. आज लव सिन्हा ने नामांकन भी दाखिल कर दिया. उनके खिलाप भाजपा ने नितिन नवीन को टिकट दिया है. 

क्लिक करें- Bihar Election: PM मोदी के सहारे NDA, नीतीश संग करेंगे 12 जनसभाएं

बिना नाम लिये रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके बेटे लव सिन्हा का नाम लिए बगैर कहा कि पिता मुझसे हारे पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे. उन्होंने कहा कि नितिन के खिलाफ कौन हैं, मैं नाम नही लूंगा .पिता हमसे हारे और पुत्र नितिन नवीन से हारेंगे. उन्होंने कहा कि जेडीयू बीजेपी का रिश्ता बहुत पुराना है. मैं चारा घोटाले का वकील था और नीतीश कुमार की समता पार्टी और बीजेपी साथ आई. NDA सरकार में बिहार में सड़के बनीं, बिजली आई और अब फाइबर भी बिछेगा जिससे इंटरनेट मिलेगा. 

नेताओं की रैलियां शुरू

आपको बता दें कि बिहार में आज रैलियों का दिन है. आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की दो रैलियां हुईं. इमामगंज, ओबरा, बेलागंज व कुर्था में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की चार रैलियां आयोजित हुई. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव कहलगांव, भभुआ, जगदीशपुर, शाहपुर, बड़हरा व संदेश में रैलियां कर रहे हैं. बीजेपी की ओर से उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी का रोड शो मोहनिया, डिहरी व आरा में है. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़