आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का ऐलान होते ही लीक हुई फिल्म की कहानी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब निर्माता के तौर पर अपना सफर शुरू करने जा रही हैं. उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' का ऐलान किया है. इसी के साथ उनकी अगली फिल्म डार्लिंग्स का भी ऐलान हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2021, 06:04 PM IST
  • आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में आ गई हैं
  • अब आलिया की आगामी फिल्म की कहानी भी सामने आ गई है
आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' का ऐलान होते ही लीक हुई फिल्म की कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब निर्माता के तौर पर अपना सफर शुरू करने जा रही हैं. उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' का ऐलान किया है. इसी के साथ उनकी अगली फिल्म का नाम भी सामने आ गया है. आलिया को जल्द ही जसमीन रीन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'डार्लिग्स' (Darlings) में देखा जाएगा.

फिल्म में दिखेंगी मां-बेटी की कहानी 

अब आलिया की इस फिल्म की कहानी का भी खुलासा हो गया है. इस फिल्में एक मां-बेटी की अनोखी कहानी दिखाई जाएगी, जो दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश में रोमांच से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं. यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म मुंबई में एक कंजर्वेटिव लोवर मिडिल-क्लास की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें इन दो महिलाओं के सफर को दर्शाया गया है.

फिल्म शुरू होने का बेसब्री से इंतजार

जसमीत रीन इस फिल्म के साथ फीचर फिल्म निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रख रही हैं और साथ- साथ आलिया भट्ट अपनी कंपनी इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ बतौर निर्माता अपनी शुरूआत कर रही हैं.

जसमीत का कहना है, "आलिया और शेफाली एक मां-बेटी की अद्भुत जोड़ी और प्रतिभाशाली विजय (वर्मा) और रोशन (मैथ्यू) के साथ हम एक ड्रीम कास्ट और परफेक्ट पाट्नर्स में मिले हैं. अब मैं बेसब्री से शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रही हूं."

आलिया भट्ट हैं उत्साहित

'डार्लिग्स' की अभिनेत्री और निर्माता आलिया भट्ट ने कहा, "मैं डार्लिग्स के लिए उत्साहित हूं, यह ह्यूमर और डार्क कॉमेडी के साथ एक मनोरंजक कहानी है. मैं बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म डार्लिग्स को लेकर प्रसन्न हूं, मेरे पसंदीदा शाहरुख खान और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ कॉलेब्रेशन ने इसे और भी विशेष बना दिया है."

इसी महीने शुरू होगी शूटिंग

परवेज शेख और जसमीत द्वारा लिखित फिल्म का निर्माण गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा किया जा रहा है. यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है, जिसका प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कर रहे है. फिल्म की शूटिंग इस महीने से शुरू कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे! फिर दिखाया ग्लैमर्स अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़