फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं इतनी बोल्ड, 41 की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस के हर लुक पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. इसी कारण शमा का हर पोस्ट तेजी से वायरल होने लगता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 09:14 PM IST
  • शमा सिकंदर फिर बोल्ड लुक में दिखीं
  • शमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं इतनी बोल्ड, 41 की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बनी चुकी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने के लिए मिल जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक दिखा है.

Shama Sikander के बोल्ड फोटोशूट पर टिकी नजरें

शमा ने अपने एक्टिंग करियर में टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक कई अलग-अलग तरह के किरदारों को दर्शकों के सामने पेश किया है. हालांकि, उनकी किसी भी भूमिका को उतनी सफलता हासिल नहीं हो पाई, जितनी शायद एक्ट्रेस ने कभी उम्मीद की होगी. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार लाइमलाइट में बनी रहीं. इसका एक खास कारण है शमा का स्टाइलिश और बोल्ड लुक

शमा सिकंदर की हॉटनेस ने उड़ाए होश

एक्ट्रेस अपने हर अवतार से लोगों के सामने बोल्डने की एक नई परिभाषा पेश कर देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस का अवतार फिर से बदला हुआ दिखाई दे रहा है. इस फोटो में शमा को डिजाइनर मोनोकिनी स्टाइल ब्लैक ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

यहां वह एक स्टूल पर बैठकर कैमरे में देखने हुए पोज दे रही हैं. शमा ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और डस्की ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

41 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं शमा सिकंदर

इस लुक में बेहद हॉट और बेबाक दिखाई दे रही हैं. उनकी इस अदा को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और स्टाइल से लोगों को हैरान करती रहती हैं. खासतौर पर उनका बोल्ड लुक किसी भी एक्ट्रेस का कड़ी टक्कर दे सकता है.

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती का इतना बोल्ड लुक कर देगा हैरान, रिवीलिंग ड्रेस में कराया बेहद सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़