83 Trailer: भारत को जीत दिलाने कपिल देव बनकर मैदान में उतरें रणवीर सिंह, दिखा दमदार अंदाज

रणवीर सिंह एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 11:50 AM IST
  • रणवीर सिंह की फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • दीपिका पादुकोण को भी दमदार रोल में देखा जा रहा है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

83 Trailer: भारत को जीत दिलाने कपिल देव बनकर मैदान में उतरें रणवीर सिंह, दिखा दमदार अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले काफी समय से अपनी अगली फिल्म '83' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब आखिरकार उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसमें रणवीर को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है. अपने हर किरदार की तरह इस बार भी रणवीर पूरी तरह से अपनी भूमिका में डूब चुके हैं.

जानिए कैसा है ट्रेलर

3 मिनट 49 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी एक-एक करके आउट होने लगे हैं और सभी की उम्मीदें अब कप्तान कपिल देव पर आकर टिक गई हैं. ट्रेलर के पहले भाग में जहां एक ओर टीम इंडिया को हार, स्ट्रगल और लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. वहीं, दूसरे भाग में टीम की शानदार वापसी और जीत की कहानी दिखाई गई है.

वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है फिल्म

हालांकि, इस जीत से पहले पूरी भारतीय टीम को बेहद दुख और तिरस्कार झेलना पड़ता है. फिल्म की पूरी कहानी 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा पहली बार वर्ल्ड कप जीतने के सफर पर आधारित है. इसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tropathi) को भी अहम भूमिका में देखा जा रहा है.

दीपिका ने इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाया है. जबकि पंकज भारतीय टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह के रोल में दिख रहे हैं.

इन सितारों ने निभाए अहम किरदार

फिल्म में पंजाबी एक्टर और सिंगर एमी विर्क (Ammy Virk) को बलविंदर सिंह संधू, हार्डी संधू (Hardy Sandhu) को मदन लाल, ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) को सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और साकिब सलीम को मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में बोमन इरानी, अमृता पुरी, अदिति आर्या और जीवा जैसे सितारों को भी अहम भूमिकाएं निभाते हुए देखा जा रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कबीर खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इसे हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने फिर बरपाया कहर, शॉर्ट ड्रेस में इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़