जल्द ही म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे आमिर खान, पहले भी डांस नंबर्स से मचा चुके हैं धमाल

आमिर खान (Aamir Khan) को इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. उन्होंने अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि अपने हर डांस नंबर के साथ भी इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2021, 06:25 PM IST
  • आमिर खान ने अपने बेहतरीन अभिनय से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है
  • आमिर के गाने भी इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं
जल्द ही म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे आमिर खान, पहले भी डांस नंबर्स से मचा चुके हैं धमाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) को इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. उन्होंने हमेशा दर्शकों के सामने एक खास संदेश के साथ कहानियां पेश की है. अभिनेता ने न केवल पाथ ब्रेकिंग और दिलचस्प सिनेमा दिया है, बल्कि अपने हर डांस नंबर के साथ एक विशेष स्थान भी बना लिया है.

आमिर जल्द अपने आगामी गाने 'हर्र फन मौला' के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, जिसके साथ उनके करीबी दोस्त अमीन हाजी निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. ऐसे में आइए आमिर के पिछले कुछ अविस्मरणीय और स्पेशल गानों पर एक नजर डालते है.

ये भी पढ़ें- नव्या नवेली ने सोशल मीडिया पर लिखा मिजान जाफरी के खास मैसेज

हेट यू लाइक आई लव यू

फिल्म 'डेली बेली' के इस गाने में आमिर ने पहले आइटम सॉन्ग के रूप काम किया था. अभिनेता इस गाने में वीजे और गायिका अनुषा दांडेकर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आए थे.

गाने का एक रेट्रो थीम है, जिसमें कॉस्ट्यूम और सेट ने इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे. यह गीत न केवल अपने म्यूजिक के कारण बल्कि, आमिर के यूनिक डांस स्टाइल के कारण भी लोकप्रिय हुआ था.

धाकड़

18 साल के अंतराल के बाद, परफेक्शनिस्ट ने 'दंगल' में 'धाकड़' गाने के स्पेशल वर्जन को आवाज दी थी। गाने के वीडियो में अपने स्वैग को फ्लॉन्ट करते हुए और एक पंच के साथ मध्यम आयु वर्ग के पहलवान में बदलते हुए नजर आए थे.

आंखों में लगा काजल वाला उनका यह लुक, उन्हें अधिक आकर्षक और मोहक बनाता है. इस गाने में महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की गई है, जिसे युवा दर्शकों से बहुत लोकप्रिय मिली थी.

सेक्सी बलिए

एक टाइट रेड स्लीवलेस टी-शर्ट जिस पर लिखा है 'सेक्सी बलिए', गुलाबी स्टिकर के साथ रंगीन जींस और एक ओवर-द-टॉप जैकेट के साथ, चमकीले गोल्ड स्नीकर्स और ब्लॉन्ड स्पाइक्स में खड़े उनके बाल, 'सीक्रेट सुपरस्टार' के इस गाने में आमिर रोड़ साइड रोमियो की तरह नजर आ रहे थे.

यह गाना आपको अपनी फन बीट्स पर ऐसे डांस करने पर मजबूर कर देगा, जैसे आप बिना किसी की परवाह किए झूम रहे हो. गीत को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया था और यह आज भी बॉलीवुड में सबसे अच्छा मूड लिफ्टिंग सॉन्ग माना जाता है.

निस्संदेह, आमिर को पता है कि कब और कैसे अपना जादू बिखेरना है और अब, अभिनेता अपने चौथे स्पेशल गीत- हर्र फन मौला में खूबसूरत एली अवराम के साथ वापसी कर रहे हैं.

इसके अलावा, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्ट प्रोडक्शंस में भी व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी अभिनेत्री ने बिहारी कहे जाने पर लगा दी जोरदार फटकार, देखिए वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़