अभिषेक बच्चन की फिल्म The Big Bull का ट्रेलर रिलीज, निभा रहें हर्षद मेहता का किरदार

 बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आगामी फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर आउट हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2021, 12:48 PM IST
  • हर्षद मेहता का किरदार निभाएंगे अभिषेक
  • 8 अप्रैल को हॉटस्टार पर फिल्म होगी रिलीज
अभिषेक बच्चन की फिल्म The Big Bull का ट्रेलर रिलीज, निभा रहें हर्षद मेहता का किरदार

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आगामी फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) का ट्रेलर आउट हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होतेै ही दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

फिल्म में अभिषेक बच्चन 1992 स्कैम हर्षद मेहता (Harshad Mehta) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही हर्षद चोपड़ा के किरदार में अभिषेक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Rani Mukerji ने फैंस को दिया खास तोहफा.

प्रतीक गांधी स्कैम 1992 से बने रातोंरात स्टार

द बिग बुल से पहले स्कैम 1992 OTT प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा चुकी है. हर्षद चोपड़ा का किरदार निभाकर प्रतीक गांधी रातोंरात स्टार बन गए. अभिषेक की फिल्म से भी यहीं उम्मीदें लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-48 वर्षीय मंदिरा बेदी ने जब बाथटब के सामने लगाए डिप्स, वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल.

फिल्म का ट्रेलर

द बिग बुल में अभिषेक के अलावा इलियाना डिक्रूज,निकिता दत्ता, सोहम शाह, राम कपूर, सुप्रिया पाठक और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर की बात करें तो इसमें अभिषेक एक के बाद एक कई दमदार डायलॉग्स बोलेत नजर आ रहे हैं. जैसे- इंडिया का पहला बिलेनियर मैं बनूंगा.

फिल्म के ट्रेलर के बैकग्राउंड में कैरी मिनाटी के गाने 'यलगार' को भी सुना जा सकता है. बता दें कि हर्षद मेहता को बिग बुल के नाम से भी जाना जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़