Drugs Case: थोड़ी देर में अरमान कोहली को कोर्ट में पेश करेगी NCB

एनसीबी (NCB) की टीम ने शनिवार शाम को अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया जिसके बाद सोमवार को उनकी कोर्ट में पेशी की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2021, 10:43 AM IST
  • अरमान कोहली की कोर्ट में होगी पेशी
  • ड्रग्स केस में एनसीबी ने किया गिरफ्तार
Drugs Case: थोड़ी देर में अरमान कोहली को कोर्ट में पेश करेगी NCB

नई दिल्ली: एनसीबी (NCB) की टीम ने शनिवार शाम को अरमान कोहली (Armaan Kohli) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. देर शाम कोहली के आवास पर NCB ने छापा मारा जिसके बाद पूछताछ के लिए उन्हें एजेंसी के ऑफिस ले जाया गया. 

यह पूछताछ कुछ घंटों तक चली जिसके बाद उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत एक मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. सोमवार को यानी 30 अगस्त को कोहली को कोर्ट के सामने पेश किया जाना है.

ये भी पढ़ें-शिल्पा पर शर्लिन चोपड़ा ने साधा निशाना, वीडियो जारी कर दी गलती मानने की सलाह.

वहीं कोहली के गिरफ्तार किए जाने की खबर रविवार सुबह 10 बजे मीडिया को दी गई. बता दें कि अरमान कोहली फिल्म एक्टर हैं जिन्होंने जानी दुश्मन, प्रेम रतन धन पायो सहित कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी भी नजर आ चुके हैं.

शुक्रवार को टेलीविजन स्टार गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी एक बार फिर सक्रिय हो गया है. इसके अलावा एनसीबी ने ड्रग्स के मुख्य विक्रेता अजय राजू सिंह से भी पूछताछ की जिसमें कई बड़े खुलासे हुए और कई बड़े नाम सामने आए. जिसमें से एक अरमान कोहली का नाम भी शामिल था.

ये भी पढ़ें-इस वजह से चित्रांगदा सिंह ने फिल्मों को कह दिया अलविदा.

2018 में अजय राजू सिंह के खिलाफ दर्ज हो चुका है मामला
सिंह को भी एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है. शनिवार को हाजी अली के पास से उनकी गिरफ्तारी की गई, जिस दौरान सिंह के पास 25 ग्राम एमडी नामक मादक पदार्थ मिला. बता दें कि साल 2018 में मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ मादक पदार्थ रोधी प्रकोष्ठ का मामला दर्ज किया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़