एक्टर दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, पुलिस के सामने आए कई सबूत

अभिनेता दलीप ताहिल (Dalip Tahil) के बेटे ध्रुव ताहिल (Dhruv Tahil) भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो गए हैं. उन्हें मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 08:26 AM IST
  • ड्रग्स मामले में एक्टर दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव गिरफ्तार हो गए हैं
  • पुलिस को एक ड्रग पेडलर की जांच में ध्रुव का नाम इसमें मिला
एक्टर दलीप ताहिल के बेटे ध्रुव हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, पुलिस के सामने आए कई सबूत

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है. कई मशहूर हस्तियों के नाम इसमें सामने आ चुके हैं. अब खबर आई है कि दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल (Dalip Tahil) के बेटे ध्रुव ताहिल (Dhruv Tahil) भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो गए हैं. उन्हें मुंबई पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

इस तरह सामने आया ध्रुव का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने हाल ही में ड्रग पेडलर मुज्जमिल अब्दुल रहमान शेख को पकड़ा था, जिसके पास से पुलिस ने 35 ग्राम मेफेड्रोन नाम का ड्रगस जब्त किया था. जांच के दौरान मुज्जमिल की व्हाटसऐप चैट में ध्रुव का नाम पुलिस के सामने आया. इसके मुताबिक, ध्रुव ने 2019-2021 तक कई बार मुज्जमिल से ड्रग्स लिए थे.

कई बार ध्रुव ने ट्रांसफर किए पैसे

पुलिस के सामने इस बात के सबूत भी हैं कि ध्रुव ने 6 बार मुज्जमि के बैंक अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर किए हैं. ध्रुव ने सारी पेमेंट ऑनलाइन की हुई है. अब उनका नाम सामने आते ही पुलिस ने बिना कोई देरी किए ध्रुव के छापा मारा, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. कहा जा रहा है कि पुलिस आयुक्त दत्ता नलवाड़े के नेतृत्व में एएनसी टीम अपनी जांच आगे बढ़ाएगी.

कई सितारों ने हो चुकी है पूछताछ

गौरतलब है कि पिछले हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड का ड्रग एंगल सामने आया था. इसमें कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ और गिरफ्तारी हो चुकी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अर्जुन रामपाल जैसे सितारों से भी पूछताछ कर चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़