टेलीविजन के मशहूर एक्टर रवि दुबे ने इस वजह से किया इंस्टाग्राम डिलीट

रवि दुबे (Ravi Dubey) इन दिनों अपनी वेब सीरीज जमाई 2.0 की शूटिंग में बीजी हैं. इसके अलावा रवि अपनी पत्नी व एक्ट्रेस सरगुन मेहता को उनके टीवी शो उडारियां की प्रोडक्शन में भी मदद कर रहे हैं. काफी व्यस्त होने की वजह से रवि सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2021, 06:16 PM IST
  • कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से रवि दुबे ने बनाई दूरी
  • परिवार और पत्नी के साथ स्पेंड करना चाहते हैं समय
टेलीविजन के मशहूर एक्टर रवि दुबे ने इस वजह से किया इंस्टाग्राम डिलीट

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) अपने काम को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. रवि ने अपने करियर में कई हिट टीवी शो किए हैं और आज टेलीविजन के चर्चित एक्टर में शामिल हैं. लेकिन रवि के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)

एक्टर (Ravi Dubey Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह कुछ दिनों के लिए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर रहे हैं. रवि ने जैसे ही यह जानकारी साझा की फैंस उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं. साथ ही कई यूजर्स ने लिखा कि हम आपको मिस करेंगे. जल्दी आना.

ये भी पढ़ें-Nepotism in Bollywood: बड़ा ब्रेक मिलने के बाद भी डूब गई इन स्टार किड्स की नैय्या.

बता दें कि रवि (Ravi Dubey Series) इन दिनों अपनी वेब सीरीज जमाई 2.0 की शूटिंग में बीजी हैं. इसके अलावा रवि अपनी पत्नी सरगुन मेहता को उनके टीवी शो उडारियां की प्रोडक्शन में भी मदद कर रहे हैं. एक्टर ने कुछ दिन पहले यह भी बताया था कि उन्हें एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Dubey 1 (@ravidubey2312)

रवि (Ravi Dubey Details) जल्द ही वेब सीरीज मत्स्यकांड में नजर आने वाले हैं. सीरीज की शूटिंग राजस्थान में हो रही है. लगातार शूट में व्यस्त होने की वजह से रवि खुद के लिए और परिवार के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं. जिस वजह से एक्टर ने सोशल मीडिया से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया है.

ये भी पढ़ें-बहन के घर पार्टी में रोमांटिक हुए मलाइका और अर्जुन, वायरल हुई तस्वीरें.

रवि दुबे अभिनय के साथ ही कई शो को होस्ट करते भी देखे जा चुके हैं. एक्टर ने 2006 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. रवि सबसे पहले सीरियल स्त्री में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने डोली सजा के और यहां के हम सिकंदर में काम किया.  

एक्टर को सीरियल ‘सास बीना ससुराल’ और ‘जमाई राजा’ के बाद जबरदस्त सफलता मिली. रवि को छोटे पर्दे के सबसे चर्चित अभिनेताओं में गिना जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़