'वीरे दी वेडिंग' के सुमित व्यास हुए भी कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

कोरोना वायरस से पूरा देश बेहाल है. लोग तेजी से इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है कि अभिनेता सुमित व्यास भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 09:28 AM IST
  • कोरोना वायरस से पूरा देश परेशान हो गया है
  • अब सुमित व्यास भी इसकी चपेट में आ गई हैं
'वीरे दी वेडिंग' के सुमित व्यास हुए भी कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर हर दिन देशभर में पैर पसारता जा रहा है. लगातार लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों के भी इससे संक्रमित होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड और डिजिटल दुनिया का जाना माना चेहरा बन चुके एक्टर सुमित व्यास (Sumeet Vyas) भी अब कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

सुमित ने अब खुद इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है. सुमित ने लिखा, 'हैलो, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं सभी एहतियात बरत रहा हू, डॉक्टर्स की बताई दवाएं ले रहा हूं और घर पर ही मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas)

इसी में उन्होंने आगे लिखा, 'मुझमें बहुत हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट जरूर करवा लें. सुरक्षित रहिए और जल्द ही मिलते हैं.'

फैंस और फिल्मी सितारे कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

अब सोशल मीडिया पर सुमित का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. फैंस लगातार उनके जल्द से जल्द ठीक कामना कर रहे हैं. वहीं कई मशहूर हस्तियों ने भी सुमित के इस पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए उन्हें जल्द ही स्वस्थ होने के लिए कहा है. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'गेल वेल सून भाई.' फिल्मकार गोल्डी बहल ने भी उनके ठीक होने का कमेंट किया है.

इन प्रोजेक्टस में दिखे सुमित

गौरतलब है कि सुमित को दर्शकों के बीच 'परमानेंट रूममेट्स', इंग्लिश विंग्लिश, आरक्षण, और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. पिछले ही दिनों उन्हें डिजनी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज '1962: द वॉर इन हिल्स' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- मुंबई में लगे लॉकडाउन के बाद 'अनुपमा' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, अब ऐसे होगी शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़