सुनील शेट्टी ने खुद को लेकर क्यों की ऐसी चौंकाने वाली बात? बोले- एक था सुनील जो...

सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) 3 दशकों से बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनकर दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. उनका का कहना है कि उनकी समस्या टाइपकास्ट नहीं है, बल्कि सुरक्षित खेल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2021, 04:40 PM IST
  • सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में 3 दशक लंबा सफर तय किया है
  • सुनील ने अपने करियर में हर तरह के किरदार पर्दे पर उतारे हैं
सुनील शेट्टी ने खुद को लेकर क्यों की ऐसी चौंकाने वाली बात? बोले- एक था सुनील जो...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्मों में शानदार किरदारों को दर्शकों के सामने पेश किया है. सुनील शेट्टी इंडस्ट्री में पिछले 3 दशकों से बॉलीवुड का हिस्सा हैं. उनका का कहना है कि उनकी समस्या टाइपकास्ट नहीं है, बल्कि सुरक्षित खेल है.

एक्शन हीरों के रूप में बनाई पहचान

59 वर्षीय स्टार ने 1992 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा 'बलवान' से  बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. जल्द ही उन्हें एक एक्शन हीरो के रूप में देखा जाने लगा. इन वर्षों में, उन्होंने 'मोहरा', 'बॉर्डर', 'कांटे' और 'सपूत' जैसी हिट फिल्म से अपनी पहचान बनाई.

टाइग और आयुष्मान की तारीफों के बांधे पुल

अब नई पीढ़ी में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) जैसे अभिनेताओं ने एक विशेष प्रकार के सिनेमा से जुड़े रहने के कारण अपनी पहचान बनाई है.

सुनील का कहना है, "मुझे लगता है कि आयुष्मान खुराना या टाइगर श्रॉफ समय समय पर प्रयोग करते हैं. और एक छवि प्राप्त करना बहुत महत्वपूर्ण है. उनके लिए एक निश्चित छवि है. इन दो नामों की केवल सराहना की जा सकती है."

कुछ वर्षों बाद ही हो गया विफल 

उन्होंने कहा, "एक सुनील शेट्टी था जो कुछ वर्षों के बाद विफल हो गया क्योंकि वह सब्जेक्ट में विश्वास करता था लेकिन मार्केटिंग असफल रही." सुनील को लगता है कि बॉलीवुड में उनकी यात्रा उनके बेटे अहान को उनका मार्ग प्रशस्त करने में मदद करेगी, जो बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

सुनील खुश हैं कि कैसे बॉलीवुड में उनका रुतबा आकार ले चुका है. उन्होंने कहा कि "यह एक अविश्वसनीय यात्रा है. मैं आभारी हूं मैं केवल इतना कह सकता हूं."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़