'एस्केप लाइव' में दिखेगा आकांक्षा का जलवा, खाकी वर्दी में नजर आएंगी एक्ट्रेस

'एस्केप लाइव' में एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अभिनेत्री आकांक्षा ने कथित तौर पर हर दिन तीन-चार घंटे का प्रशिक्षण लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2021, 07:35 AM IST
  • अजय देवगन के मेयडे में दिखेंगी आकांक्षा
  • आकांक्षा एस्केप लाइव को लेकर काफी खुश हैं
'एस्केप लाइव' में दिखेगा आकांक्षा का जलवा, खाकी वर्दी में नजर आएंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली: अभिनेत्री आकांक्षा सिंह (Akanksha Singh) आगामी टेक-थ्रिलर वेब सीरीज एस्केप लाइव में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक पुलिस वाले की भूमिका के लिए अभिनेत्री ने कथित तौर पर हर दिन तीन-चार घंटे का प्रशिक्षण लिया है.

अपने अनुभव को साझा करते हुए, आकांक्षा ने कहा कि मुझे वास्तव में अपनी फिटनेस का ध्यान रखना था, क्योंकि मुझे एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग ठीक उसी समय करनी थी, जब मैं अपने फ्रैक्चर के बाद (मेयडे की शूटिंग के दौरान) ठीक हो रही थी. 

एक्ट्रेस आकांक्षा ने एस्केप लाइव को लेकर ये कहा
उन्होंने आगे कहा, 'मेरे एक्शन को अनुभवी एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल सर ने डिजाइन किया था. मैंने किरदार में प्रामाणिकता जोड़ने के लिए असली बंदूकों का इस्तेमाल किया. मेरे पास बहुत अच्छा समय था और मैं उनके साथ काम करने के लिए आभारी हूं.'

मेयडे में दिखेंगी आकांक्षा
वेब सीरीज के अलावा अभिनेत्री आकांक्षा आगामी अजय देवगन (Ajay Devgn) निर्देशित फिल्म मेयडे में भी दिखाई देंगी, जहां वह देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म में अपना रोल निभाएंगी. बता दें कि हाल में अजय देवगन ने भी अपनी फिल्म मेयडे (Film Mayday) की रिलीज डेट की जानकारी दी. 

अजय देवगन ने ट्वीट कर ये कहा 
अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा, 'आखिरकार अक्तूबर के महीने में सिनेमाहाल खुलने की खुशखबरी सामने आ गई. जैसा कि वादा किया गया था मेरे द्वारा निर्मित और निर्देशित की गई थ्रिलर ड्रामा फिल्म मेडे 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी.'  

ये भी पढ़ें- अमिताभ के गॉडफादर थे महमूद, एक बार इस बड़े एक्टर को जड़ दिया था थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़