टू-पीस पहन बीच पर बोल्ड हुईं कविता कौशिक, 40 की उम्र में तोड़ी हदें

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है. लेकिन इस बार वह अपने बोल्ड लुक से सभी के होश उड़ा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2021, 05:49 PM IST
  • कविता कौशिक इस बार बोल्ड लुक में दिखी हैं
  • कविता इन दिनों वैकेशन्स पर निकली हुई हैं
टू-पीस पहन बीच पर बोल्ड हुईं कविता कौशिक, 40 की उम्र में तोड़ी हदें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) पिछले कुछ समय में अपने सीरियल्स से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहने लगी हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर कविता अपनी लेटेस्ट फोटो के कारण चर्चा में आ गई हैं.

बिकिनी में दिखीं कविता

दरअसल, कविता खुद को बीच लवर कहती हैं और उन्हें जब भी मौका मिलता है वह बीच पर मस्ती करने पहुंच जाती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से कविता को बीच पर देखा गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें ब्लू कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां वह अपने डॉग की चेन पकड़े हुए पोज दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रीह है कविता

इस फोटो में कविता काफी हॉट दिख रही हैं. उनके चाहने वाले उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने 40 की उम्र में भी इतना फिट रहने के लिए भी उनकी खूब तारीफें की हैं. कविता की ये फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

हेयरकट के कारण सुर्खियों में आई थीं कविता

बता दें कि पिछले ही दिनों एक्ट्रेस अपने बाल कटवाने को लेकर सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने कुछ समय पहले ही कैंसर पेशेंट्स के लिए अपने बाल डोनेट किए थे. इन बालों का इस्तेमाल कर कैंसर पेशेंट्स के लिए विग तैयार की जाएगी. कविता के इस नेक को लोगों ने खूब सराहा था.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने वन शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर, ख्यालों में खोई आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़