लक्ष्मी मांचू ने SIIMA में की शिरकत, 2 साल बाद आयोजित हुआ कार्यक्रम

लक्ष्मी मांचू शो को होस्ट करने के लिए सेंटर स्टेज पर जाते वक्त एक्ट्रेस पीच गाउन में ग्लैमरस लग रही थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 10:11 AM IST
  • कार्यक्रम में मांचू का उत्साह देखने लायक था
  • दोस्तों से मिलकर काफी खुश हुई लक्ष्मी मांचू
लक्ष्मी मांचू ने SIIMA में की शिरकत, 2 साल बाद आयोजित हुआ कार्यक्रम

नई दिल्ली: अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू (Manchu Lakshmi Prasanna) ने रविवार को दक्षिण भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (एसआईआईएमए) की मेजबानी की. इस शो की मेजबानी को लेकर मांचू का उत्साह देखने लायक था. शो को होस्ट करने के लिए सेंटर स्टेज पर जाते वक्त एक्ट्रेस पीच गाउन में ग्लैमरस लग रही थीं.

कार्यक्रम को लेकर ये बोली अभिनेत्री
लक्ष्मी कहती हैं कि मैं फिर से एसआईआईएमए (SIIMA) की मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित थी. यह उत्सव का एक अच्छा समय है क्योंकि हम सभी उन परेशानियों से एक साथ आए हैं, जिनका फिल्म उद्योग को पिछले दो वर्षों से सामना करना पड़ा था. इसके साथ ही मांचू ने कहा, 'मुझे खुशी है कि दो साल बाद आखिर फिर से शो चला और हम सब आपस में मिले हैं.'

दोस्तों से मिलकर खुश हुई एक्ट्रेस 
बता दें कि पित्त कथालू की अभिनेत्री फिर से बिरादरी के अपने दोस्तों से मिलकर बहुत खुश थी. वह कहती हैं कि काफी समय बाद सबों से मिलना मजेदार था, मैंने पिछले कुछ वर्षों में अपने कई दोस्तों को नहीं देखा था. अभिनेत्री ने कहा कि जूम मीटिंग्स और रद्द किए गए कार्यक्रमों के कारण यह सब बदल गया था. यही वजह है कि काफी दिनों बाद सबों से मिलकर काफी खुशी हुई.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ माल्या ने रिलीज की ‘If I’M Honest’ किताब, इन मुद्दों पर की खुलकर बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़