'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में दिखीं ब्यूटी क्वीन रेखा, शो में आएगा नया मोड़

रेखा अब छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए  जाने वाले शो 'गुम है किसी के प्यार में' नजर आईं. इसी के साथ शो में अब नया ट्विस्ट आने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 12:36 AM IST
  • रेखा 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में दिखाई दीं
  • रेखा के आने के बाद अब शो में नया ट्विस्ट आने वाला है
'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में दिखीं ब्यूटी क्वीन रेखा, शो में आएगा नया मोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और ब्यूटी क्वीन रेखा अब छोटे पर्दे पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. कुछ समय से उन्हें कई रियलिटी टीवी शोज में गेस्ट जज के तौर पर देखा गया है. हालांकि, अब वह डेली सोप का भी हिस्सा बनी नजर आने लगी हैं. दरअसल, रेखा को हाल ही में टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के प्रोमो में देखा गया, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

रेखा ने बताया ट्विस्ट

शो के नए लॉन्च प्रोमो में उनकी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ देखा जा सकता है. अपनी आवाज में वह गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) की कहानी में आने वाले ट्विस्ट को बताती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

यह धारावाहिक पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा), सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) के बीच एक प्रेम त्रिकोण को सामने लाता है, जिसके चलते उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आने वाला है, शो ने यह प्रोमो लॉन्च किया है.

शो को हमेशा मिला लोगों का प्यार

निमार्ता राजेश राम सिंह उसी के बारे में साझा करते हैं और कहते हैं, "जिस दिन से 'गुम है किसी के प्यार में' प्रसारित हुआ है, दर्शकों ने हमें प्यार और स्नेह की बौछार की है. समय के साथ, यह प्यार केवल बढ़ा है और लोग पात्रों और कहानी के साथ पूरी तरह से अलग स्तर पर जुड़ रहे हैं."

शो में दिखेगा ट्विस्ट

उन्होंने आगे कहा, "शो में इस आगामी ट्विस्ट के साथ, हम अपने दर्शकों को एक और परिप्रेक्ष्य और हमारे केंद्रीय पात्रों की भावनात्मक उथल-पुथल की एक झलक पेश करेंगे. प्रोमो को भी बहुत सोच-विचार के बाद तैयार किया गया है और रेखा जी ने इसे और जादुई बना दिया है." बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़