टिस्का चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच अब उन्होंने बताया है कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2021, 02:59 PM IST
  • टिस्का चोपड़ा का इंस्टाग्राम हैक हो गया है
  • टिस्का ने अब फैंस से एक आग्रह किया है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

टिस्का चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय में लगभग सभी मशहूर सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वह अक्सर अपने पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. हालांकि, इस दौरान कई बार इन्हें मुसीबतों का भी सामना करना पड़ जाता है. वहीं, कुछ वक्त से सितारों के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स को हैक भी किया जाने लगा है.

टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) का इंस्टाग्राम हुआ हैक

ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा को भी हाल ही में इसी समस्या का जूझना पड़ रहा है. टिस्का ने रविवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है और उन्होंने अपने फॉलोवर्स से उनके पेज से भेजे गए किसी भी संदिग्ध लिंक का जवाब नहीं देने को आग्रह किया. टिस्का ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी कई तस्वीरें और वीडियो ‘हटा दिए गए’ हैं.

टिस्का ने खुद दी जानकारी

टिस्का चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने साइबर अपराध प्रकोष्ठ में मामला दर्ज कराया है और अधिकारी फिलहाल इस मामले की जांच कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने लिखा, 'आप लोगों को पता है कि मुझे आप सभी के साथ इंस्टाग्राम पर बातचीत करना कितना पसंद है. मुझे अपने जीवन, काम और अन्य बातें आपके साथ शेयर करना अच्छा लगता है. दुख की बात है कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है, बहुत सारे पोस्ट हटा दिए गए हैं और मेरे खाते में गड़बड़ी की गई है.'

टिस्का ने अकाउंट किया प्राइवेट

अब टिस्का ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होते ही उन्होंने इसे प्राइवेट कर लिया है. ऐसे में उनके अकाउंट में फैंस उनके किसी भी पोस्ट को नहीं देख पा रहे हैं.

फैंस से किया ये आग्रह

टिस्का ने आगे कहा, 'साइबर अपराध प्रकोष्ठ ने मुझे विश्वास दिलाया है कि इस मामले से बहुत तेजी से निपटा जाएगा.. और हैकरों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.' इस सोशल मीडिया मंच पर 10 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स वाली अभिनेत्री टिस्का ने अपने प्रशंसकों से उनके खाते से भेजे गए 'किसी भी लिंक या संदेश पर क्लिक न करने' का आग्रह किया है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने माधुरी दीक्षित संग किया 'माय नी माए' सॉन्ग पर डांस, अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़