एक्टर आदर्श गौरव ने US के लिए भरी उड़ान, अमेरिकन वेब सीरीज में आएंगे नजर

आदर्श गौरव हॉलीवुड स्टार मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर, किट हैरिंगटन और ताहर रहीम के साथ आगामी एंथोलॉजी 'एक्सट्रपलेशन्स' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2021, 03:32 PM IST
  • अमेरिकन वेब सीरीज में नजर आएंगे आदर्श गौरव
  • जानें अमेरिकन वेब सीरीज शो में क्या दिखाया जाएगा
एक्टर आदर्श गौरव ने US के लिए भरी उड़ान, अमेरिकन वेब सीरीज में आएंगे नजर

नई दिल्ली: अभिनेता आदर्श गौरव (Adarsh Gourav) अब हॉलीवुड (Hollywood) की नामचीन हस्तियों के साथ काम करेंगे. आदर्श गौरव के साथ मेरिल स्ट्रीप, सिएना मिलर, किट हैरिंगटन और ताहर रहीम के साथ एक आगामी एंथोलॉजी 'एक्सट्रपलेशन्स' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. इसमें मैथ्यू राइस, डेवेड डिग्स, गेम्मा चैन और डेविड श्विमर भी हैं.

इस अमेरिकन वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे ग्रह में परिवर्तन प्रेम, परिवार और व्यक्तिगत स्तर पर और बड़े मानव स्तर पर काम को प्रभावित करेगा. यह एक 8 इंटरकनेक्टेड एपिसोडिक श्रृंखला है और वर्तमान युग में दुनिया भर में अस्तित्व की आवश्यकता को प्रदर्शित करेगी.

'द व्हाइट टाइगर' में अपने अभिनय से आदर्श ने बटोरी हैं सुर्खियां
'द व्हाइट टाइगर' में अपने प्रदर्शन से वैश्विक स्तर पर सुर्खियां बटोरने वाले आदर्श ने कहा कि यह किसी भी चीज से परे है जिसे मैं ईमानदारी से कह सकता हूं, लेकिन मेरे करियर के शुरुआती मोड़ पर इतनी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करना वाकई फायदेमंद है. 'मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं और आभारी हूं कि मैं व्यवसाय में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करूंगा.'

अमेरिकन वेब सीरीज में काम करने को लेकर एक्टर ने ये कहा
उन्होंने आगे कहा, 'मैं अपने प्रत्येक सह-कलाकार को देखाकर बड़ा हुआ हूं और अब उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना अविश्वसनीय है. यह कहानी हमारी वर्तमान पीढ़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और आज की वास्तविकताओं से जुड़ी हुई है.'

एक्टर आदर्श गौरव ने यूएस के लिए भरी उड़ान
आदर्श ने हाल ही में यूएस के लिए उड़ान भरी, जहां वर्तमान में शो के प्रोडक्शन में जाने की उम्मीद है. वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'खो गए हम कहां' शुरू करने के लिए भारत वापस जाने से पहले इस परियोजना को पूरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- Dhinchak Pooja ने रिलीज किया 'दिलों का शूटर' गाने का नया वर्जन, यूजर ने दिया ये जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़