Adipurush Controversy: प्रभास की फिल्म के खिलाफ भड़का लोगों का गुस्सा, सड़कों पर हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन

प्रभास (Prabhas) की 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, बल्कि वक्त के साथ यह और बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. अब फिल्म के विरोध में लोग सड़कों पर भी उतर आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 08:28 PM IST
  • वाराणसी में हुआ 'आदिपुरुष' का विरोध
  • प्रभास की फिल्म पर निकला लोगों का गुस्सा
Adipurush Controversy: प्रभास की फिल्म के खिलाफ भड़का लोगों का गुस्सा, सड़कों पर हुआ जमकर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है, इसके बाद से ही यह इतनी बुरी तरह विवादों में फंसी की आम जनता से लेकर राजनेता तक इस पर खूब नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को लेकर विवाद और बढ़ता जा रहा है. इसी बीच खबर आई है कि वाराणसी में फिल्म के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं.

वाराणसी में फूंके गए 'आदिपुरुष' के पुतले

हाल ही में खबर आई है कि वाराणसी में भारतीय अवाम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 'आदिपुरुष' के खिलाफ सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया है. इस दौरान फिल्म और इसके कलाकारों के पुतले भी फूंके गए.

'आदिपुरुष' का विरोध करने वालों का कहना है कि ये फिल्म भारत को तोड़ने के लिए तैयार की गई है. वहीं, प्रदर्शनकारियों ने हिन्दू धर्म और सनातन धर्म का अपमान करने का भी आरोप लगाया है.

प्रदर्शनकारियों ने किए कई बड़े दावे

प्रदर्शनकारियों ने तो यहां तक कह डाला है कि इस तरह की फिल्मों को भारत को तोड़ने के लिए आतंकी और आईएसआई द्वारा फंडिंग की जाती है. इसके अलावा प्रदर्शनकारियों ने निर्देशन और इसकी स्टार कास्ट के आतंकी संबंधों को लेकर भी दावा किया है. उनका कहना है कि सभी के संबंधों को लेकर जांच की जानी चाहिए.

टीजर में रावण के लुक ने किया नाराज

ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास को भगवान राम, सैफ अली खान को रावण और कृति सेनन को माता सीता के रोल में देखा जा रहा है. टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म में दिखाए गए रावण के लुक की तुलना मुगल शासकों से की जा रही है. वहीं, माता सीता और भगवान हनुमान के लुक की भी खूब आलोचनाएं हो रही हैं. बता दें कि यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- जब जया बच्चन से छुपकर अस्पताल पहुंची थीं रेखा, अमिताभ बच्चन के जख्म देख हो गया था बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़