दो महीने बाद नम आंखों से घर लौटे राज कुंद्रा, शिल्पा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ऑर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2021, 03:01 PM IST
  • राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है
  • अब कुंद्रा जेल से बाहर आ गए हैं
दो महीने बाद नम आंखों से घर लौटे राज कुंद्रा, शिल्पा ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में जमानत मिल गई है. इसके साथ ही कुंद्रा को आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है. 

जेल से बाहर आने के बाद बिजनेसमैन कुंद्रा को स्पॉट किया गया और इस दौरान कुद्रा का वजन पहले की तुलना में कम लग रहा था. जेल से बाहर आने के बाद कुंद्रा इमोशनल नजर आए. उनके माथे पर तिलक लगा था और कुंद्रा के आंखों में भी आंसू दिखे.

पति की रिहाई से पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक खास मैसेज लिखकर शेयर किया. इंस्टाग्राम (Instagrame) स्टोरी में एक फोटो साझा कर शिल्पा ने लिखा, 'इंद्रधनुष यह बताने के लिए काफी है कि किसी बुरे तूफान के बाद भी कुछ अच्छा संभव है.'

इसके साथ ही शिल्पा ने योगा करते हुए एक और तस्वीर शेयर कर लिखा, 'कई बार विपरीत परिस्थितियां आपको जमीन पर गिरने के लिए मजबूर कर देती हैं, लेकिन सात बार जमीन पर गिरने पर आप इतना मजबूत बन जाते हैं कि आठवीं बार गिरने के बाद आप खुद खड़े हो सकते हैं.' एक्ट्रेस ने कहा कि हमें कठिन दौर में और अधिक मजबूती से अपने धैर्य, साहस के साथ उस परिस्थिति का सामना करना होता है. ऐसे में इस हालात के बाद हम और अधिक मजबूत संकल्प के साथ असंभव को संभव बनाने के लिए उठ खड़े होते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस ने कहा कि हमें कठिन दौर में और अधिक मजबूती से अपने धैर्य, साहस के साथ उस परिस्थिति का सामना करना होता है. ऐसे में इस हालात के बाद हम और अधिक मजबूत संकल्प के साथ असंभव को संभव बनाने के लिए उठ खड़े होते हैं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा था कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं.

पुलिस में दर्ज कराई गई थी शिकायत 
इस मामले में फरवरी 2021 में राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने आज राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया. फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. 

अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप
उन पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद मामला दर्ज किया गया. प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने आज राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब कुंद्रा जेल से बार आ जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ को चाहिए ऐसा बेबी, पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़