श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार साथ काम करने को तैयार हुए अर्जुन कपूर और जान्हवी

पहली बार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं. इसकी जानकारी खुद दोनों भाई-बहन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2021, 05:40 PM IST
  • पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आए अर्जुन-जान्हवी
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दोनों भाई-बहन ने दी जानकारी
श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार साथ काम करने को तैयार हुए अर्जुन कपूर और जान्हवी

नई दिल्ली: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी सौतेली बहनें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के बीच रिश्तों में काफी सुधार आ चुका है. श्रीदेवी (Sridevi) के निधन के बाद से ही इनके रिश्ते में काफी बदलाव देखा जा सकता है. बर्थडे पार्टी से लेकर हर सेलिब्रेशन में अर्जुन और जान्हवी एक साथ देखे जाते हैं.

वहीं पहली बार दोनों भाई-बहन एक साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. अर्जुन और जान्हवी दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में अर्जुन और जान्हवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों ने एक नई प्रोजेक्ट की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-45 की उम्र में अमीषा पटेल ने ढाया कहर, लोगों ने बताया 'जहर'.

जहां जान्हवी  (Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor working together) ने क्लिप शेयर कर लिखा कि जल्द ही कुछ रोमांचक आने वाला है तो वहीं अर्जुन ने लिखा कि हम क्या कर रहे हैं? क्या आप बता सकते हैं?. दोनों भाई-बहन ने बूमरैंग शेयर किया है. 

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor upcoming films) की बैक टू बैक दो फिल्में संदीप और पिंकी फरार और सरदार का ग्रैंडसन OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. वहीं अर्जुन की आगामी फिल्मों में भूत पुलिस और एक विलेन 2 शामिल है.

ये भी पढ़ें-द रॉक को पछाड़कर सोशल मीडिया के सुपरमैन बने रोनाल्डो.

वहीं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor upcoming films) की पिछली रिलीज फिल्म रूही थी. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों में दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़