ऋतिक, फरहान, शाहिद के बाद इस साउथ एक्टर के साथ रोमांस करेंगी मृणाल ठाकुर

फिल्म तूफान (Film Toofan) एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है, इसमें वह साउथ एक्टर दिलकर सलमान के साथ नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 04:19 PM IST
  • दिलकर सलमान के साथ नजर आएंगी मृणाल
  • फिल्म तूफान के बाद एक्ट्रेस के हाथ लगी बड़ी फिल्म
ऋतिक, फरहान, शाहिद के बाद इस साउथ एक्टर के साथ रोमांस करेंगी मृणाल ठाकुर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. मृणाल ने फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीत लिया.

हाल ही में मृणाल की फिल्म तूफान OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, फिल्म में वह फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अपोजिट नजर आ रही हैं. तूफान ने OTT पर इतिहास रच दिया और ऑनलाइन साइट पर सबसे ज्यादा देखने वाली फिल्म बनी.

ये भी पढ़ें-लीजा हेडन के बच्चे के लिए यूजर ने कह दी ऐसी गंदी बात, फूट पड़ा एक्ट्रेस का गुस्सा.

इसके बाद मृणाल शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के साथ फिल्म जर्सी में नजर आने वाली हैं. वहीं एक्ट्रेस के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, जो जल्द ही अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के साथ उनकी त्रिभाषी फिल्म में दिखाई देंगी, उन्होंने रविवार को अपने लुक और चरित्र का खुलासा किया है.

जहां दुलकर के किरदार को लेफ्टिनेंट राम कहा जाता है, वहीं मृणाल के किरदार को सीता के रूप में पेश किया गया है. फिल्म को हनु राघवपुडी निर्देशित कर रहे हैं., टीजर में दुलकर को मृणाल की एक तस्वीर क्लिक करते हुए दिखाया गया है जिसमें दोनों एक-दूसरे को देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Video: 'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर की सादगी के कायल हुए फैंस.

स्वप्ना सिनेमा के तहत अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त द्वारा निर्मित फिल्म तेलुगु, तमिल और मलयालम में बन रही है। इसे वैजयंती मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. संयोग से मृणाल रविवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं.

इस दौरान उन्होंने अपना पहला लुक अपलोड किया और इसे कैप्शन दिया, यहां मेरे लिए मेरे विशेष दिन पर एक उपहार है, इसके लिए स्वप्नसिनेमा को धन्यवाद. फिल्म की शूटिंग हाल ही में कश्मीर में पूरी की गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़