लगातार दो बड़ी बजट फिल्मों से हाथ धोने के बाद कार्तिक आर्यन को मिली 2 बड़ी बजट फिल्में

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के हाथ से लगातार दो बड़ी बैनर की फिल्में चली गई जिसके बाद से ही कार्तिक के फैंस के बीच नाराजगी देखी जा रही थी. वहीं अब बैक टू बैक एक्टर के हाथ दो बड़ी फिल्में लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 04:14 PM IST
  • कार्तिक आर्यन के हाथ लगी साजिद नाडियावाल की फिल्म
  • एक्टर ने पोस्ट कर लिखा दिल के बेहद करीब है ये फिल्म
लगातार दो बड़ी बजट फिल्मों से हाथ धोने के बाद कार्तिक आर्यन को मिली 2 बड़ी बजट फिल्में

मुंबई: पति, पत्नी और वो को-स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के हाथ से लगातार दो बड़ी बैनर की फिल्में चली गई जिसके बाद से ही कार्तिक के फैंस के बीच नाराजगी देखी जा रही थी. पहले कार्तिक को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से हटाया गया जिसके बाद शाहरुख खान की प्रोडक्शन फिल्म से भी एक्टर को हाथ धोना पड़ा.

वहीं बैक टू बैक कार्तिक (Kartik Aaryan Upcoming Films) के हाथ दो बड़ी बजट फिल्में लगी है. पहले कार्तिक के हाथ एकता कपूर की फिल्म शहजादा लगी और अब मशहूर फिल्म निर्माता साजिड नाडियावाला ने अपनी फिल्म सत्यनारायण की कथा (Satyanarayan Ki Katha) के लिए एक्टर को साइन किया है.

ये भी पढ़ें-मिनीषा लांबा ने दी बॉलीवुड एक्टर से प्यार ना करने की सलाह.

इसकी जानकारी खुद कार्तिक (Kartik Aaryan Post) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. कार्तिक ने वीडियो के जरिए फैंस को अपने नई प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. वीडियो शेयर कर कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है एक कहानी जो मेरे दिल के बेहद करीब है. वहीं इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है स्पेशल फिल्म स्पेशल लोगों के साथ.

ये भी पढ़ें-बाहुबली स्टार प्रभास ने 150 करोड़ के एड शूट को किया रिजेक्ट.

फिल्म की बात करें तो यह एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी जिसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित डायरेक्टर आनंदी गोपाल करेंगे. यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नम: पिक्चर्स साथ में मिलकर बना रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़