लगातार दो फिल्मोंं से हाथ धोने के बाद कार्तिक आर्यन ने साइन की बड़ी बजट फिल्म

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को हाल ही में दो बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. इसके बाद से ही उनके फैंस काफी परेशान दिख रहे थे. इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कार्तिक के हाथ एकता कपूर (Ekta Kapoor) की एक फिल्म लगी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 05:41 PM IST
  • कार्तिक आर्यन के हाथ लगी नई फिल्म
  • कृर्ति सेनन के साथ आएंगे रोमांस करते नजर
लगातार दो फिल्मोंं से हाथ धोने के बाद कार्तिक आर्यन ने साइन की बड़ी बजट फिल्म

मुंबई: पति, पत्नी और वो स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को हाल ही में दो बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. इसके बाद से ही उनके फैंस काफी परेशान दिख रहे थे. सोशल मीडिया पर लोग कार्तिक के सपोर्ट में भी उतर आए थे और इसे मूवी माफिया का एक कैंपेन बता रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कार्तिक के हाथ एकता कपूर (Ekta Kapoor) की एक फिल्म लगी है. कार्तिक ने शहजादा (Shehzada) नाम की फिल्म साइन की है जिसे रोहित धवन (Shehzada) डायरेक्टर करेंगे.

ये भी पढ़ें-रिलीज से पहले ही भारत में 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' इंटरनेट पर हुई लीक.

बता दें कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी अला वैकुंठपुरमलो की हिन्दी रीमेक होगी. वहीं कार्तिक के बाद अब फिल्म की एक्ट्रेस पर बात की जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कार्तिक के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस कृति सेनन को लिया जा सकता है. यह जोड़ी पहले भी साथ में फिल्म लुका छुपी में नजर आ चुकी है.

वहीं इस फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा परेश रावल भी लीड किरदार में नजर आएंगे. फिल्म शहजादा को एकता कपूर अला वैकुंठपुरमलो के मेकर्स के साथ मिलकर निर्माण करेंगी. अब तक फिल्म को लेकर मेकर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन जल्द ही इसका ऐलान किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-रणबीर से मिलने के बाद शादी को लेकर बदल गई आलिया की सोच.

वर्कफ्रंट
कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उसमें धमाका, भूल भुलैया, लुका छुपी 2 शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़