सलमान खान के बाद विद्या बालन से उलझे केआरके, शेरनी को बताया 'छोटी फिल्म'

फिल्म एक्टर व समीक्षक केआरके (KRK on Sherni) विद्या बालन की फिल्म पर ट्वीट कर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि फैंस चाहते हैं कि वह विद्या बालन की फिल्म शेरनी का रिव्यू करें लेकिन मैं बता दूं कि मैं ऐसी छोटी फिल्मों को देखता भी नहीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 12:50 PM IST
  • केआरके ने विद्या की फिल्म को बताया छोटी फिल्म
  • केआरके ने सलमान के बाद लिया विद्या से पंगा
सलमान खान के बाद विद्या बालन से उलझे केआरके, शेरनी को बताया 'छोटी फिल्म'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर व फिल्म समीक्षक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) खबरों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. पिछले लंबे समय से सलमान खान और मीका सिंह पर विवादित टिप्पणी कर केआरके चर्चा में है.

केआरके की टिप्पणी के बाद सलमान खान उन पर मानहानि का केस दर्ज करवा चुके हैं. लेकिन अब तक केआरके पर सलमान खान ने किसी तरह का जुबानी हमला नहीं किया है. वहीं सलमान के सपोर्ट में मीका सिंह उतर आए और उन्होंने केआरके को मुंहतोड़ जवाब दिया जिसके बाद केआरके और मीका सिंह के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें-फैंस की डिमांड पर आखिरकार कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की पहली फोटो.

मीका सिंह ने केआरके को चेतावनी देते हुए उन पर हमला बोला और केआरके कुत्ता सॉन्ग रिलीज कर दिया. वहीं अब केआरके मीका सिंह पर मीका सुअर गाना रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

इसी बीच फिर से केआरके (KRK on Sherni) विद्या बालन की फिल्म पर ट्वीट कर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल उनके फैंस ने उन्हें फिल्म शेरनी का रिव्यू देने को कहा था जिस पर ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा कि वह शेरनी जैसी छोटी फिल्मों का रिव्यू नहीं करते. 

ये भी पढ़ें-सालों बाद दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक.

ट्वीट (KRK trolled) कर केआरके ने लिखा कि वह शेरनी जैसी छोटी फिल्म न तो देखते हैं और न ही उसके बारे में बात करते हैं. इतना ही नहीं केआरके ने खुद को वर्ल्ड का नंबर 1 समीक्षक भी बताया. उनके इस ट्वीट के बाद से विद्या बालन के फैन केआरके को ट्रोल कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़