सालों बाद दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) 80-90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म पेंटर बाबू से की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2021, 09:13 AM IST
  • दामिनी एक्ट्रेस करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक
  • मीनाक्षी कर रही हैं अच्छे स्क्रिप्ट का इंतजार
सालों बाद दामिनी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि करना चाहती हैं फिल्मों में कमबैक

नई दिल्ली: मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) 80-90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म पेंटर बाबू से की थी. उसके बाद मीनाक्षी ने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस ने हीरो, घायल, दामिनी जैसी दमदार फिल्में की और खूब सुर्खियां बटोरी. 

साल 1996 में मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri marriage details) ने बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर सबको चौंका दिया. शादी कर मीनाक्षी न्यूयार्क शिफ्ट हो गई और उसके बाद किसी फिल्म में नजर नहीं आई. एक्ट्रेस ने तब शादी की जब वह अपने करियर के पीक प्वाइंट पर थीं. शादी के बाद पूरे परिवार के साथ टेक्सास में रहते हैं. मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं.  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri comeback in bollywood) से जुड़ी एक खबर आ रही है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मीनाक्षी फिल्म इंडस्ट्री में वापसी करना चाहती हैं.

फिलहाल मीनाक्षी ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही हैं जिससे वह अभिनय क्षेत्र में कमबैक कर सके. अब देखना दिलचस्प होगा कि मीनाक्षी कब और किसकी फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करती हैं. 

पत्रकार से मिल चुका है आइस मेडेन का नाम
मीनाक्षी शेषाद्रि को 'आइस मेडेन' का नाम मिल चुका है. आइस मेडेन का मतलब 'खूबसूरत लेकिन सबसे अलग महिला होती है.' मीनाक्षी बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस में शामिल थीं लेकिन वह सभी एक्ट्रेस से अलग थीं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़